Pathan 2: किंग खान ने दिया फिल्म ‘पठान’ के सीक्वल का हिंट, क्या जल्द शुरू होगा काम ?

0
265

बीते दिनों शाहरुख खान का बर्थडे काफी ज्यादा चर्चा में रहा जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. फैन्स ने बादशाह का बर्थडे बहुत ही यादगार बना दिया लेकिन शाहरुख खान ने भी अपने फैन्स को निराश नहीं किया और उन्होंने अपने फैन्स के साथ सेल्फी ली. बर्थडे के दौरान मुंबई में एक इवेंट रखा गया जिसमें शाहरुख खान ने सदाबहार गाने ‘छैय्या छैय्या’ पर बेहतरीन परफॉर्मेंस दी और इसके साथ ही उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर भी दर्शकों के अंदर एक्साइटमेंट डाल दी है. बता दें कि फिल्म ‘पठान’ का टीजर शेयर कर दिया गया है और किंग खान ने लोगों को एक नया हिंट भी दे दिया है.

फिल्म ‘पठान’ का सीक्वेल ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने अपने बर्थडे इवेंट में अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया और उन्होंने कहा कि, ‘आप लोग दुआ करो कि ‘पठान’ का सीक्वल बन जाए. मैं उम्मीद कर रहा हूं कि सबको यह पसंद आए. हम सब ने फिल्म पर बहुत मेहनत की है और दीपिका, जॉन, सिद्धार्थ, आनंद और आदित्य चोपड़ा के लिए भी मैं उम्मीद करता हूं कि आप दुआ करें कि फिल्म इतनी अच्छी लगे और दूसरा पार्ट भी आएं ताकि हम जल्दी से काम कर सकें.’

फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर ने मचाई धूम !

आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को जनता ने खूब प्यार दिया है और इसमें शाहरुख खान के एक्शन अवतार को देखते हुए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं इसलिए फैन्स फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही फिल्म के टीजर को भी काफी पसंद किया जा रहा है. बताते चलें कि फिल्म अगले साल जनवरी 2023 में रिलीज की जाएगी लेकिन दर्शकों के अंदर अभी से फिल्म को देखने के लिए खास एक्साइटमेंट है.