टीम इंडिया के तेज गेंदबाज़ शार्दुल ने की सगाई, जानिए कौन हैं उनकी होने वाली वाइफ़

0
976

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज़ शार्दुल ठाकुर जो अधिकतर मौकों पर आलराउंडर की भूमिका निभाते है उन्होंने सोमवार को सगाई कर ली है वो अपनी गर्लफ्रैंड या अब ये कहे अपनी होने वाली वाइफ मिताली पारुलकर से जल्द ही विवाह के बंधन में बंध सकते हैं काफी टाइम से रिश्ते में रहने के बाद उन्होंने इसे अब शादी का नाम देने का फैसला किया है ।जिससे फैन्स काफी खुश और अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं मुम्बई क्रिकेट एसोसिएशन के अंदर काफी सादगी भरे माहौल में उन्होंने सगाई की। मना जा रहा है कि कुल 75 लोगों को बुलाया गया था। उसमे उनके कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्तों ने शिरकत की थी।

मिताली ठाणे में एक कंपनी चलाती हैं कहा जा रहा है कि ठाकुर और मिताली अगले साल टी20 विश्व कप के बाद शादी करेंगे या ये कह सकते ही एक साल बाद ये दोनों शादी कर सकते हैं बात करे शार्दूल के करियर की तो ठाकुर ने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 31 विकेट लिए है और टेस्ट मैच 14 और वनडे क्रिकेट में 22 विकेट लिए हैं ठाकुर इस समय 30 वर्ष के हैं और वो टी20 वर्ल्ड कप में भारत की तरफ से आखिरी बार खेलते हुये दिखाई दिए थे वो सिर्फ दो ही मैच खेले थे और एक भी विकेट नही ले सके थे।

शार्दुल ठाकुर की मंगेतर मिताली पारुलकर ठाणे में ऑल द बेक्स नाम से एक स्टार्ट-अप कंपनी चलाती हैं. इन दोनों की सगाई के प्रोग्राम में करीब 60 लोगों ने शिरकत की थी. अब अगर शार्दुल ठाकुर और मिताली टी-20 वर्ल्डकप के बाद शादी करते हैं तो जाहिर सी बात है कि वो ब्रेक ले सकते हैं. शार्दुल ब्रेक के तहत इस समय न्यूजीलैंड के खिलाप घरेलू सीरीज से बाहर हैं. उन्होंने विश्व कप के बाद बीसीसीआई से आराम की अपील की थी.