विक्की-कैट की शादी में सलमान-शाहरुख नहीं ये होंगे स्पेशल गेस्ट…

Date:

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है. बॉलीवुड गलियारों से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें लगातार वायरल हो रही हैं. शादी की तैयारियां जोरों शोरों से हो रही है. गेस्ट लिस्ट भी बनाई गई है. हालांकि, इन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है.

आपको बता दें कि शादी को लेकर तैयारियां काफी समय से की जा रही हैं. बताया जा रहा है कि यह दोनों राजस्थान में शादी कर रहे हैं. शादी का फंक्शन 7 दिसंबर से 12 दिसंबर तक चलेगा. इसी बीच मेहंदी का भी फंक्शन होगा.

वहीं, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की बात करें तो मेहमानों की लिस्ट बनाई गई है. जानकारी के अनुसार, स्पेशल गेस्ट के तौर पर कपल विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और इन दोनों की बेटी वामिका शामिल हो सकते हैं. वहीं, जानकारी ये भी मिली है कि कैटरीना कैफ की तरफ से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को शादी का निमंत्रण भेज दिया गया है.

मालूम हो कि कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के बीच अच्छी दोस्ती है. इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी बेटी के साथ कैटरीना कैफ की शादी में शामिल हो सकते हैं. वहीं, कैटरीना और विक्की कौशल की शादी में प्रोड्यूसर करण जौहर भी शामिल हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि फराह खान कैटरीना कैफ की ओर से कोरियोग्राफ करेंगी जबकि करण जौहर विक्की कौशल की तरफ से संगीत को कोरियोग्राफ करने वाले हैं.

बताते चलें कि बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान शादी का हिस्सा नहीं बन पाएंगे लेकिन शाहरुख खान शादी में शामिल हो सकते हैं. वहीं, अर्पिता शर्मा और अलवीरा अग्निहोत्री भी शादी में शामिल होंगी. हालांकि, इस बारे में आधिकारिक रूप से कुछ कहा नहीं जा सकता. बताते चलें कि कैटरीना कैफ के हाथों में जो मेहंदी लगने वाली है वो बहुत चर्चा में है क्योंकि कैटरीना कैफ के हाथों में जो मेहंदी लगेगी वो सोजत मेहंदी है. यह पूरी तरह से ऑर्गेनिक होती है और इसमें किसी भी तरह का केमिकल नहीं मिलाया जाता है.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related