Mannat: शाहरुख खान‌ के बंगले ‘मन्नत’ की नेमप्लेट पर लगे हैं हीरे ? गौरी खान ने आकर बताया सच

0
986

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान कभी अपनी अपकमिंग मूवी तो कभी बर्थडे सेलिब्रेशन और कभी किसी भी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं. हाल ही में उनके बंगले ‘मन्नत’ के बाहर लगी नेमप्लेट चर्चा का विषय बनी हुई है. बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है कि मन्नत के बाहर हीरे जड़ी नेम प्लेट लगी हुई है. वहीं, गौरी खान ने पूरी बात पर सच बताया है.

हीरे जड़ी नेमप्लेट !
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और इसमें वह अपने घर के बाहर से पोज देते नजर आ रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘हर घर का मेन गेट आपके परिवार और दोस्तों का एंट्री पॉइंट होता है इसलिए नेम प्लेट पॉजिटिव एनर्जी लेकर आती है. हमने नेम प्लेट के लिए ग्लास क्रिस्टल्स के साथ एक ट्रांसपेरेंट मैटेरियल सिलेक्ट किया है जिससे पॉजिटिविटी, मूड बेहतर करने वाले और शांत वाइब आती है #GauriKhanDesigns.’

गौरी खान ने शेयर की तस्वीर
आपको बता दें कि गौरी खान की हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो अपने घर ‘मन्नत’ के बाहर खड़ी हैं. वहीं, फैशन डिजाइनर गौरी खान के आउटफिट के बारे में बात करें तो उन्होंने व्हाइट टॉप, ब्लू डेनिम ब्लैक ब्लेजर पहना हुआ था और तस्वीर को ध्यान से देखा जाए तो वो नेम प्लेट के पास ही खड़ी हैं जोकि पिछले दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रही है.