Shahrukh Khan: ‘पठान’ की कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर बोले शाहरुख खान! कहा- ‘सब खुश हैं, मैं सबसे ज्यादा…’

0
340

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ रिलीज से पहले ही कॉन्ट्रोवर्सी में आ गई है. इसके पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण ने जो बिकनी पहनी है उसके रंग को लेकर विवाद बढ़ गया है लेकिन एक ओर जहां विवाद बढ़ गया तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के सेलेब्स फिल्म के बचाव में उतरे हैं जिसमें शाहरुख खान ने भी एक बड़ा स्टेटमेंट दिया है.

फिल्म को लेकर शाहरुख खान का बयान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार को कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 का आगाज हुआ. इस दौरान बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स फेस्टिवल में शामिल होने के लिए पहुंचे. वहीं, उद्घाटन स्पीच के दौरान शाहरुख खान ने कहा कि, ‘दुनिया जो है नॉर्मल हो गई है. सब खुश है, मैं सबसे ज्यादा खुश हूं और ये बात बताने में मुझे बिल्कुल भी आपत्ति नहीं है कि दुनिया कुछ भी कर ले. मैं, आप लोग और दुनिया में जितने पॉजिटिव लोग हैं जिंदा है.’ वहीं, शाहरुख खान की इस स्पीच का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है जिससे फैन्स पसंद कर रहे हैं और जमकर कॉमेंट भी कर रहे हैं.

विवादों में आई फिल्म ‘पठान’
आपको बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ जनवरी 2023 में रिलीज होने को तैयार है लेकिन इससे पहले ही यह कॉन्ट्रोवर्सी में आ गई है. बताते चलें कि फिल्म के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण की वेशभूषा को लेकर बवाल बढ़ता जा रहा है. मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दीपिका पादुकोण की वेशभूषा पर आपत्ति जताई है.