शाहरुख़ खान को पहली बार मिली थी इतनी सैलरी , जानिए उन्होंने अपनी पहली सैलरी से क्या किया था?

Date:

Follow Us On

शाहरुख़ खान के चाहने वालों की लिस्ट काफ़ी बड़ी है । उनके सारे फ़ैन्स उनके बारे में सब कुछ जानने के लिए उत्सुक रहते है। वैसे तो सारे सितारों के स्ट्रगल की अपनी एक कहानी है। शाहरुख़ खान भी उन्ही में से एक है जिन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफ़ी मेहनत की है और आज उसी मेहनत के बदौलत आज वो किंग खान कहलाते है। शाहरुख़ खान ने अपने करियर के शुरुआती क़िस्सों में से एक क़िस्सा अपने फ़ैन्स को सुनाया था। उन्होंने अपने फ़ैन्स को बताया था की उनको पहली बार कितनी सैलरी मिली थी। उन्होंने ये खुलासा एक टीवी शो ‘डान्स प्लस’ पर किया था।

उन्होंने रेमो डिसूज़ा के इस शो पर अपनी पहली कमायी का ज़िक्र करते हुए बताया की उन्हें उनकी पहली सैलरी के रूप में बस 50 रुपए मिले थे। और उन्होंने उस सैलरी से ताज महल देखा था। शाहरुख़ खान ने बताया की उन्होंने कभी ताजमहल नहीं देखा था और उनका मन था की वो ताजमहल देखने जाए । उन्होंने एक शो के अंदर लोगों के लिए कुर्सियाँ लगने का काम किया था । ये पैसे उन्हें उसी काम के मिले थे ।

उसके बाद जब वो ताजमहल देखने गये तो उन्होंने बताया कि, उनके सारे पैसे टिकट में ही ख़त्म हो गये और उन्हें बहुत तेज भूख लगी थी। इसलिए उन्होंने ताजमहल के बाहर बाहर एक गुलाबी रंग की लस्सी मिलती थी वो पी। उन्होंने बोला की उसने एक मधुमक्खी थी और वो भी उनके अंदर चली गयी । जिसके बाद उनकी तबियत काफ़ी ख़राब हो गयी थी और उन्होंने एक भी फ़ोटो ताजमहल के साथ नही खिंचवाई थी।

Share post:

Popular

More like this
Related