11.2 C
Noida

जानिए राजपाल यादव ने क्यों ठुकराया ‘जेठालाल’ का एपिक किरदार, बतायी ये बड़ी वजह

आपको जानकर हैरानी होगी की ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठा लाल के किरदार को निभाने में लिए राजपाल यादव को भी ऑफ़र दिया गया था। लेकिन राजपाल यादव ने इस रोल को ठुकरा दिया था। आपको बता दें कि,’तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक ऐसा सीरियल है जो 2008 से टीवी पर प्रसारित हो रहा है। और इतने सालो से आज तक भी लोगों की पहली पसंद यही होता है। लोगों को ये सीरियल बहुत ज़्यादा पसंद है। इस सीरियल में जेठालाल का किरदार दिलीप जोशी ने निभाया है। और लोगों द्वारा बहुत ज़्यादा पसंद किया जाता है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक़ जेठालाल का ये बेहतरीन रोल राजपाल यादव को ऑफ़र किया गया था। लेकिन उन्होंने इस रोल को करने से मना कर दिया था। और उसके बाद उन्होंने इस रोल को न करने की वजह भी लोगों से शेयर की थी।

राजपाल यादव ने एक इंटर्व्यू के दौरान कहा था कि, ‘नहीं नहीं, जेठालाल के केरैक्टर की पहचान एक अच्छे अदाकार, एक अच्छे कलाकार के हाथों हुई और मैं हर किरदार को किसी कलकार का किरदार मानता हूं।’ राजपाल ने आगे कहा, ‘हम लोग एक मनोरंजन के मार्केट में हैं, तो मैं किसी कलाकार के किरदार में अपने किरदार को फिट नहीं करना चाहता’। राजपाल आगे कहते हैं, ‘तो मुझे ऐसा लगता है कि जो भी किरदार बने, वो राजपाल के लिए बने, उनको करने का सौभाग्य मिले, लेकिन किसी दूसरे कलाकार के रचाए बसाए किरदार को कभी निभाने का मौका ना मिले’। तो इस वजह से रामपाल यादव ने इस रोल को करने से मना कर दिया था।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,262FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles