Miss World 2021: भारत का प्रतिनिधित्व कर रहीं मनसा वाराणसी समेत 16 कोरोना पॉजिटिव, टाला गया इवेंट

Date:

Follow Us On

‘मिस यूनिवर्स 2021’ के बाद अब ‘मिस वर्ल्ड 2021’ का फाइनल राउंड होना था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ‘मिस वर्ल्ड 2021’ का फाइनल राउंड अस्थाई तौर पर टाल दिया गया है. बता दें कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद इस राउंड को टालने का ऐलान किया गया.

आपको बता दें कि मिस वर्ल्ड 2021 में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहीं फाइनलिस्ट मनसा वाराणसी के अलावा 16 अन्य कंटेस्टेंट की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. रिपोर्ट आने के बाद आयोजकों ने यह फैसला लिया है. बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर दुनिया भर में अलर्ट है. कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रोन के मामलें बढ़ने से दहशत पैदा हो गई है.

जानकारी के मुताबिक, इस इवेंट को अगले 90 दिनों के अंदर प्यूर्टोरिको कोलिज़ीयम जोस मिगुएल एग्रेलॉट में री-शेड्यूल किया जाएगा. दरअसल, आयोजकों की तरफ से भेजे गए ऑफिशल स्टेटमेंट में कहा गया है कि मिस वर्ल्ड 2021 प्रतियोगिता के फाइनल का ग्लोबल ब्रॉडकास्ट प्रतिभागियों, क्रू और दर्शकों की सेहत और सुरक्षा को देखते हुए टाल दिया गया है. सभी प्रतिभागियों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है. उनकी जांच की जा रही है और ध्यान रखा जा रहा है.

वहीं, मिस वर्ल्ड लिमिटेड की सीईओ (CEO) जूलिया मोरले ने अपने प्रतिभागियों के प्रति चिंता जाहिर करते हुए कहा कि हम इस प्रतियोगिता के लिए अपने प्रतिभागियों और स्टाफ के लौटने की उम्मीद कर रहे हैं. बताते चलें कि प्रतिभागियों के वतन लौटने से जुड़े सवाल को लेकर उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य अधिकारी जब इजाजत देंगे तो प्रतिभागी और स्टाफ अपने देश वापस लौट सकते हैं. वहीं, भारत का प्रतिनिधित्व कर रहीं मनसा वाराणसी से भारतवासियों को उम्मीद भी काफी है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related