Rekha : रेखा अपनी मांग में किसके नाम का सिंदूर भरती हैं? अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

Date:

Follow Us On

रेखा बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनका नाम सुनते ही सभी का दिल धड़कने लगता है लेकिन रेखा का दिल बॉलीवुड के महानायक का नाम सुनकर धड़कता है. अभिनेत्री रेखा और अभिनेता अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी से हर कोई वाकिफ है. एक दौर ऐसा था जब इन दोनों के प्यार के चर्चे हर जगह होते थे. रेखा अमिताभ से इस कदर प्यार करते हैं कि लोग उनके प्यार की मिसाल देते हैं. आज हम आपको उनके जीवन की एक किससे के बारे में बता रहे हैं किसके बारे में कम ही लोग जानते हैं.

हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा रेखा 68 साल की हो गई है. इस उम्र में भी रेखा बॉलीवुड की नई अभिनेत्रियों को खूबसूरती में टक्कर देती हैं. रेखा बॉलीवुड इंडस्ट्री जी लीजेंड है. जब भी किसी शो में उनका नाम अमिताभ बच्चन से जोड़ा जाता है तो उनके चेहरे पर एक मुस्कान आ जाती है. ऐसा कहा जाता है कि रेखा अमिताभ बच्चन के नाम का सिंदूर अपनी मांग में भर्ती हैं. इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो अभिनेत्री को ही पता होगा.

फिल्मों में एक दूसरे के साथ रोमांस करते करते हैं यह दोनों रियल लाइफ में भी एक दूसरे को प्यार करने लगे. यह दोनों कब अपनी रियल लाइफ में एक दूसरे के करीब आ गए इस बात का अंदाजा इन्हें भी नहीं था. खबरों की माने तो रेखा अमिताभ बच्चन के लिए जितनी दीवानी थी उतने ही पागल अमिताभ बच्चन भी रेखा के लिए थे. अमिताभ बच्चन में जया बच्चन से शादी कर ली और अपनी वैवाहिक जीवन को बचाने के लिए रेखा से दूरी बनाए रखना सही समझा.

रेखा ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वह अपनी मांग में किसके नाम का सिंदूर भरते हैं. रेखा ने बताया था कि वह किसी के नाम का सिंदूर नहीं बढ़ती बस फैशन के लिए अपनी मांग में सिंदूर लगाते हैं. रेखा ने बताया था कि उन पर सिंदूर काफी अच्छा लगता है इसीलिए वह मेकअप के साथ सिंदूर भी लगाते हैं. इतना ही नहीं रेखा को सिंदूर लगाना काफी पसंद है.. रेखा के इस खुलासे के बाद भी लोग कई तरह की बातें करते हैं. कुछ खबरों के अनुसार तो ऐसा भी कहा जाता है की रेखा अमिताभ बच्चन के बाद अभिनेता संजय दत्त से प्यार करने लगी थी और दोनों ने शादी कर ली थी. कुछ खबरों के मुताबिक रेखा संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाते हैं. अब इस बात में कितनी सच्चाई हैं यह बता पाना बहुत मुश्किल है.

Share post:

Popular

More like this
Related