Phone Bhoot Trailer Release : कटरीना कैफ की ‘फोनबूथ’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, लोगों को आया पसंद

Date:

Follow Us On

कई दिनों से चर्चा में रही कैटरीना कैफ की फिल्म ‘ फोन भूत’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में कैटरीना कैफ के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर भी नजर आने वाले हैं. नाम से ही पता लग रहा है कि यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. 2 मिनट 49 सेकंड के इस ट्रेलर में फिल्म की कुछ झलकियां दिखाई गई जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

कैटरीना कैफ की इस फिल्म का पेन काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. इन दिनों कैटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी शादी, फिल्म का ट्रेलर और अपने पति विकी कौशल के बारे में बात करते नजर आए.

बात करें फिल्म की कहानी की तो इसमें सिद्धांत और ईशान भूत को पकड़ने का काम करते हैं और उन्हें इस काम में कटरीना कैफ का साथ मिलता है. फिल्म में तीनों मिलकर भटकती हुई आत्मा को मोक्ष दिलाने का काम करते हैं. गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जैकी श्रॉफ भी हैं. फिल्में डरावनी भूत भी हैं लेकिन इन्हें देख कर आपको डर नहीं लगेगा बल्कि हंसी आएगी. फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म का ट्रेलर देखकर लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है की बॉलीवुड में अब कोई एंटरटेनिंग फिल्म आ रही है. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है यह फिल्म उम्मीद से काफी आगे निकल गई है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लोग फिल्म में कैटरीना कैफ की हिंदी बोलने की तारीफ कर रहे हैं.

बता दे फिल्म के ट्रेलर लांच पर कट्रीना कैफ ने अपनी शादी को लेकर बात कि. उन्होंने कहा शादी एक बहुत प्यारा एहसास है. ट्रेलर लांच पर कट्रीना ने बताया कि उन्होंने पहले अपने पति की कौशल को फिल्म का ट्रेलर दिखाए जिन्होंने बढ़िया रिस्पांस दिया. हॉरर कॉमेडी फिल्म’ फोन भूत’ 4 नवंबर 2022′ को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Share post:

Popular

More like this
Related