Raveena Tandon: बॉलीवुड में रवीना टंडन का कमबैक! इस फिल्म में लीड रोल निभाते हुए आएंगी नजर

0
599

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी है. बता दें कि एक्ट्रेस की जल्द ही हिंदी सिनेमा में धमाकेदार वापसी होने वाली है. वो अपकमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ में नजर आएंगी.

‘पटना शुक्ला’ से होगी धमाकेदार वापसी!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘पटना शुक्ला’ का निर्माण अरबाज खान अपनी प्रोडक्शन कंपनी अरबाज खान प्रोडक्शन के बैनर तले करने जा रहे हैं. वहीं, फिल्म का निर्देशन विवेक बुडाकोटी करेंगे. इस फिल्म को लेकर अरबाज खान कहते हैं कि, ‘जब विवेक बुडाकोटी हमारे पास ‘पटना शुक्ला’ की स्क्रिप्ट लेकर आएं तो इसकी कहानी मुझे अच्छी लगी. इस फिल्म का विषय सामाजिक मुद्दे पर है और रवीना टंडन इसमें लीड भूमिका निभा रही हैं.’

रवीना को लेकर अरबाज ने कहा ये!
आपको बता दें कि अरबाज खान कहते हैं कि, रवीना टंडन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और यह फिल्म भी उनके करियर की बेहतरीन फिल्म साबित होगी. इसके अलावा अरबाज आगे कहते हैं कि, हमारी हमेशा से कोशिश यही रही है कि निर्माता के रूप में दर्शकों को एक बेहतरीन फिल्म दूं. ‘दबंग’ सीरीज को दर्शकों ने खूब सारा प्यार दिया है. फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के रूप में भी उन्हें एक नई और सशक्त कहानी देखने को मिलेगी. बताते चलें कि इस फिल्म में एक्ट्रेस रवीना टंडन के अलावा सतीश कौशिक, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी और अनुष्का कौशिक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.