सबको हंसाने वाले कॉमेडी किंग ने दुनिया को कहा अलविदा…

0
1572

इंडस्ट्री के कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. बता दें कि 58 साल की उम्र में उनका निधन हुआ है और 41 दिनों से वह वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहे थे. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर टीवी, बॉलीवुड इंडस्ट्रीज समेत पूरे देश ने दुख जताया है.

41 दिनों से थे वेंटिलेटर पर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक के बाद से होश नहीं आया था और उनकी हालत वैसी ही थी. बता दें कि इस दौरान बीच में उन्हें बुखार आया जिससे उनकी हालत बिगड़ गई और 41 दिनों बाद वो जिंदगी की जंग हार गए. उन्हें अस्पताल में जब भर्ती किया गया तो उसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया और तब से ही उन्हें होश नहीं आया.

छोटे भाई ने दिया था कॉमेडियन का हेल्थ अपडेट
जानकारी के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर उनके छोटे भाई ने एक नया अपडेट दिया था. उन्होंने बताया था कि राजू की रिकवरी धीमी है. वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे, फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और वो वेंटीलेटर पर हैं. वहीं, उनके छोटे भाई ने बताया कि राजू श्रीवास्तव का इलाज एम्स में किया जाएगा और उनके ठीक होने पर अपने घर ले जाएंगे डॉक्टर पर हमें पूरा भरोसा है लेकिन शायद किस्मत को ये मंजूर नहीं था और कॉमेडियन ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

अपनी कॉमेडी से दुनिया को हंसाया

बताते चलें कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने अपनी कॉमेडी से पूरी दुनिया को हंसाया है साथ ही उन्हें सबसे बड़ी पहचान कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज’ से मिली. इसके बाद वो सफलता की सीढ़ी चढ़ते चले गए. मालूम हो कि वो कॉमेडियन होने के साथ-साथ नेता भी थे. वो बीजेपी से जुड़े थे. वो इंडस्ट्री के कई लोगों के लिए प्रेरणादायक साबित हुए हैं.