राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार लेकिन बुखार नहीं छोड़ रहा पीछा ! जानिए हेल्थ अपडेट

0
1162

भारतीय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में फिलहाल सुधार आया है. बता दें कि दिल का दौरा पड़ने के बाद से राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती है. फिलहाल उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है.

बुखार‌ ने बढ़ाई चिंता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक करीबी दोस्त ने बताया कि राजू जी को कुछ दिन पहले संक्रमण हो गया था लेकिन वो कुछ समय में ठीक हो गए थे. उन्हें बुखार हुआ था. वहीं, राजू श्रीवास्तव को बुखार होने की वजह से फैंस की चिंता बढ़ गई.

अफवाहों पर ना दें ध्यान

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर उनके परिवार वालों ने अपील की थी कि कॉमेडियन के स्वास्थ्य से जुड़ी अफवाहों पर ध्यान ना दें. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि फैंस सिर्फ एम्स या फिर राजू श्रीवास्तव के ऑफिशियल अकाउंट पर ही भरोसा करें.

कॉमेडियन की तबीयत में सुधार

वहीं बताया जा रहा है कि डॉक्टर्स ने राजू श्रीवास्तव को अभी वेंटिलेटर से हटाने के लिए मना कर दिया है. फिलहाल, कॉमेडियन की हालत में सुधार है और उनके सभी ऑर्गन बीपी, हार्ट रेट और पल्स रेट सही काम कर रहे है. वहीं, यह भी बताया गया है कि एंटीबायोटिक दवाओं की मदद से कॉमेडियन का बुखार कुछ हल्का हुआ है. हालांकि, डॉक्टर्स राजू श्रीवास्तव को बेहतर इलाज दे रहे हैं. वहीं, फैंस को इंतजार है कि कब कॉमेडियन की तबीयत ठीक होगी और वो जल्द से जल्द साधारण जीवन जी सकें.