फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख की जगह रणवीर सिंह की झलक! सोशल मीडिया पर छाया प्रोमो वीडियो

Date:

Follow Us On

फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अहम भूमिका में नजर आएंगे. बता दें कि यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इससे पहले सोशल मीडिया पर फिल्म का एक प्रोमो वीडियो पर शेयर हुआ है जोकि खूब वायरल हो रहा है.

शाहरुख की जगह रणवीर सिंह

बॉलीवुड गलियारों के मुताबिक, इस फिल्म को लेकर ऐसी खबरें हैं कि इसमें शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आएंगे. हालांकि, ऑफिशियली इस बात की घोषणा नहीं की गई है. अब सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर चर्चाएं इसलिए तेज हैं क्योंकि ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह नजर आएंगे.

सोशल मीडिया पर प्रोमो वीडियो
वहीं, फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स खड़ा है और आसमान से चार चीजें आकर उसके कंधे से जुड़ जाती हैं. इस शख्स का चेहरा तो नजर नहीं आता लेकिन बाल लंबे हैं. करण जौहर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को साफ देखा जा सकता है और इस वीडियो को देखने के बाद फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

09 सितंबर 2022 को रिलीज होगी फिल्म
बात करें फिल्म की तो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी है. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट तो मुख्य किरदारों में है ही साथ ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्कीनेनी के साथ मोनी रॉय भी नजर आएंगी. बताते चलें कि फिल्म’ब्रह्मास्त्र’ देशभर में अपकमिंग 09 सितंबर 2022 को रिलीज होगी. वैल, देखना होगा कि इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को दर्शक कितना प्यार दे पाएंगे क्योंकि इस फिल्म को लेकर कई तरह के कयास लगाए गए हैं अब क्या यह फिल्म दर्शकों के मन के मुताबिक सही होगी या नहीं इसका पता तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही चलेगा.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related

Rashmika Mandana Photos: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की ये फोटोज, डीप नेक ब्लाउज में ढाया कहर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन...