हरनाज संधू की जीत पर प्रियंका चोपड़ा ने याद किया अपना ‘मिस वर्ल्ड’ का सफर

Date:

Follow Us On

भारतीय मूल की हरनाज कौर संधू ने इजरायल के इलियट शहर में आयोजित हुई मिस यूनिवर्स 2021 प्रतियोगिता जीत ली है. पूरी दुनिया में उन्होंने भारत का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया है. उनकी इस जीत पर पहले मिस यूनिवर्स रह चुकीं लारा दत्ता, सुष्मिता सेन ने बधाई दी है. इनके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने भी बधाई दी है. प्रियंका चोपड़ा ने हरनाज संधू के जीतने पर अपने मिस वर्ल्ड के सफर को याद किया है.

सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘मैं बहुत ज्यादा खुश हूं. लारा दत्ता ने इंडिया के लिए साल 2000 में आखिरी बार मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. इसी साल मैंने मिस वर्ल्ड का टाइटल जीता था. हरनाज 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज घर लेकर आई हैं और वह खुद 21 साल की हैं. इसका मतलब ये है कि वह उसी साल पैदा हुई थी जब मैंने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. मैं उनके लिए बेहद खुश हूं. उम्मीद करती हूं कि उनके नए सफर की अच्छी शुरुआत हो.’

बताते चलें कि पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ की रहने वाली हरनाज कौर संधू की उम्र महज 21 साल है. मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने से पहले भी उन्होंने कई खिताब अपने नाम किए हैं. वहीं, मॉडलिंग के साथ-साथ उन्होंने अपनी पढ़ाई पर भी पूरा ध्यान दिया है. मिस यूनिवर्स 2021 प्रतियोगिता में उन्होंने कई देशों की खूबसूरत मॉडल को पछाड़कर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया है. उनकी जीत पर भारत को गर्व है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related

Shahrukh Khan Jawan : शाहरुख खान की फिल्म ‘Jawan’ ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 500 करोड़! जानें कैसे

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान का उनके फैंस...

Yami Gautam : यामी गौतम को हो गई है लाइलाज बीमारी, इलाज़ के बाद भी नहीं हो पा रहीं सही

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती...

Ram Setu Teaser : ‘राम सेतु’ को बचाने निकले अक्षय कुमार, हैरान कर देगा फिल्म का टीजर

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ' रामसेतु' का टीजर...