Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ करवाया फोटोशूट, सरोगेसी को लेकर कहा ये…

Date:

Follow Us On

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी जोनस के साथ हाल ही में एक मैगजीन के कवर शूट के लिए शूट करवाया जिसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर और सरोगेसी को लेकर भी बात की. बता दें कि प्रियंका और निक ने जनवरी 2022 में एक सरोगेट के जरिए अपनी बेटी के जन्म की घोषणा की थी.

‘मैं दर्द छिपा जाती हूं’
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा से जब सरोगेसी, प्रेगनेंसी आदि से जुड़ी बात पूछी गई तो एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘जब लोग मेरे बारे में बात करते हैं तो मैं दर्द छुपा जाती हूं. लेकिन यह बहुत दर्दनाक है कि जब लोग मेरी बेटी के बारे में बात करते हैं.’

प्रियंका चोपड़ा का छलका दर्द
आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती को लेकर और भी बात की. सूत्रों के मुताबिक उन्होंने कहा कि, ‘उसे इससे बाहर रखे. मुझे पता है जब डॉक्टर उसकी नसों को खोजने की कोशिश कर रहे थे तो उसके छोटे हाथों को पकड़ना कैसा लगा, उसे गपशप से दूर रखें.’ इसके अलावा भी प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी को लेकर कई बातें की. बताते चलें कि प्रियंका चोपड़ा ने दिसंबर 2018 में सिंगर निक जोनस के साथ राजस्थान में शादी की थी, जिसके बाद साल 2022 में वो बेटी मालती की मां बनीं. हालांकि, कपल ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related