IND/NZ : दूसरें वनडें में इस खिलाड़ी हो सकता टीम इंडिया में शामिल, कीवी टीम में बड़ी हलचल

Date:

Follow Us On

भारतीय टीम और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज दूसरा मुकाबला आज रायपुर में खेला जाना है.भारतीय टीम अगर आज के इस मुकाबले को जीत लेती है तो वह इस सीरीज पर कब्जा कर लेगी.


आपको बताते चलें कि टीम इंडिया ने पहले मैच में 12 रनों से रोमांचक और करीबी जीत हासिल की थी. ऐसे में देखना होगा कि भारतीय टीम के पास आज दूसरा मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करने का सुनहरा मौका है. भारतीय दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा.

पहली बार खेला जायेगा कोई अंतरराष्ट्रीय मैच

दरअसल रायपुर पहली बार किसी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मुकाबले की मेजबानी कर रहा है. ऐसें में कीवी टीम चाहेगी की करो या मरो मुकाबलें में जीत हासिल कर सीरीज 1-1 से बराबर कर लें। देखना मजेदार होगा जब लगभग 60 हजार से अधिक दर्शक स्टेडियम में आकर मेजबान टीम का हौसला बढ़ायेगें.

उमरान को मिल सकता है मौका


सीरीज का पहला मैच जीतते हुये भी इंडियन टीम सवालों के घेरें में है, क्यों कि टीम इंडिया की बड़ी कमजोरी बीच के ओवर्स में विकेट न ले पाना है जो कि पहले मैच में भी देखने को मिली है. जब बुधवार को पहले मैच के दौरान कीवी बल्लेबाज माइकल ब्रेसवेल अकेले दम पर न्यूजीलैंड को जीत के करीब पहुंचानें में सफल हो गये थे. ऐसे में देखना होगा टीम मैनेजमेंट अब लॉर्ड ठाकुर जैसें ऑलराउंडर को फिर खिलाना चाहेगी या रफ्तार के सौदागर युवा उमरान मलिक को दूसरा वनडें खेलनें के लिये मौका देगी।


भारतीय संभावित प्लेइंग-11: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली,ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, उमरान मलिक.

Share post:

Popular

More like this
Related