Team India से बाहर हुये केएल राहुल, इस दिग्गज की वापसी से थर्रायें गेंदबाज

Date:

Follow Us On

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज के लिए कल भारतीय टीम की घोषणा हो गयी है। जिसमें चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को टीम से बाहर कर दिया गया। वहीं, केएल राहुल भी टीम से बाहर रहेगें। युवा केएस भरत को वनडे टीम में और पंजाब किंग्स के धमाकेदार विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा को टी20 टीम में जगह मिल गई है।

पाड्ंया के हाथ में होगी टीम की कमान
आपको बताते चलें कि वनडे सीरीज मे कप्तानी रोहित शर्मा के हाथ में है जबकि T20 में एक बार फिर ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या कप्तानी करते हुए नजर आयेगें। बताते चलें कि इस T-20 सीरीज में एक बार फिर नियमित कप्तान रोहित और रन मशीन विराट कोहली को शामिल नहीं किया गया है। वहीं टी20 टीम में सूर्यकुमार यादव को उप कप्तान नियुक्त किया गया है।

शॉ की हुयी वापसी
न्यूजीलैंड के खिलाफ T-20 सीरीज के लिये टीम में सलामी पृथ्वी शॉ को भी जगह मिली है. शॉ ने हाल ही में रणजी ट्रॉफी मुकाबले में 379 रनों की पारी खेली थी . वनडे टीम में ज्यादातर सीनियर प्लेयर्स शामिल हैं, वहीं टी20 टीम में युवा खिलाड़ियों की चमक दिखेगी है.

टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम: हार्दिक पंड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उप-कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा,जितेश शर्मा (विकेटकीपर), राहुल त्रिपाठी, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी, पृथ्वी शॉ, मुकेश कुमार.

Share post:

Popular

More like this
Related