Bigg Boss Season 16: घर से बाहर हुए अब्दु रोजिक तो घरवालों का रो रो कर बुरा हाल! टीना ने याद किए पुराने पल

0
373

बिग बॉस के घर में जहां कंटेस्टेंट के बीच तकरार हुआ करती है तो वहीं सेलिब्रेशन भी जमकर होता है. लेटेस्ट एपिसोड में लोहड़ी के खास अवसर पर कॉमेडियन भारती सिंह और उनकी पत्नी हर्ष लिंबाचिया घर में पहुंचे जहां कंटेस्टेंट ने उनके साथ जमकर मस्ती की. वहीं, अपकमिंग एपिसोड में अब्दु रोजिक को लेकर एक धमाका होने वाला है. सलमान खान खुलासा करेंगे कि अब्दु रोजिक शो से आउट होने वाले हैं जिसे सुनकर सारे कंटेस्टेंट शॉक रह गए.

शो से आउट होंगे अब्दु ?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर से बाहर जाने के लिए अब्दु रोजिक दरवाजे पर खड़े हो जाते हैं और कहते हैं कि, मैं आप सब को बहुत प्यार करता हूं. इतना कहकर अब्दु घर से बाहर हो जाते हैं और अब्दु की ये सारी बातें सुनकर घरवाले परेशान हो जाते हैं. निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टैन, शिव ठाकरे, साजिद खान इन सब का तो अब्दु के जाने से और भी बुरा हाल हो जाता है. इसके बाद साजिद खान यह भी कहते हैं कि मुझे अब्दु के इस तरह से जाने से कुछ अजीब सी फीलिंग आ रही है.

टीना हुई इमोशनल
आपको बता दें कि अब्दु के इस तरह से बाहर जाने से घरवाले निराश है तो वही टीना दत्ता गार्डन एरिया में बैठकर इमोशनल हो जाती है. रोते हुए वो कहती हैं कि अब्दु हमेशा मेरे साथ खड़ा रहा, उसे बहुत मिस करूंगी. वह अकेला ऐसा बंदा था जो हमेशा मेरे पास आता था और रोज मुझसे बात करता था. बताते चलें कि अब्दु रोजिक ने कम समय में ही घरवालों, फैन्स आदि के बीच अपनी खास जगह बना ली है इसलिए अब्दु के जाने का असर तो सब पर पड़ेगा ही.