Shehnaaz Gill: ऊंट पर बैठकर शहनाज गिल चिल्लाने लगी ‘अम्मा-अम्मा’, वीडियो वायरल

0
563

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज अक्सर ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती है जो कि फैन्स का दिल जीत लेती है. इस बार भी एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया है जिसकी वजह से वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रही है और यह वीडियो उनके म्यूजिक एल्बम ‘घनी सयानी’ के शूटिंग का हिस्सा है जो हाल ही में रिलीज हुआ है.

डर गई शहनाज गिल!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज गिल को इस गाने के एक सीन को रेगिस्तान में ऊंट के ऊपर बैठकर शूट करना था और इस गाने में शहनाज गिल के साथ एमटीवी हसल 2.0 के विजेता एमसी स्क्वायर भी थे. बैनर मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऊंट के ऊपर बैठकर उनकी हालत खराब हो गई. इसके बाद वह लगातार डरकर अम्मा-अम्मा चिल्लाने लगीं. वहीं, इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘जान है तो जहान है, मैं डर गई थी.’

वीडियो देख फैन्स की हंसी आउट ऑफ कंट्रोल
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स ठहाके मारकर हंस रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो को लोग पसंद भी खूब कर रहे है. वीडियो देख एक यूजर ने कॉमेंट में लिखा कि, ‘शहनाज आप कितने क्यूट हैं यार’. वहीं, दूसरा यूजर लिखता है कि, ‘इस वीडियो को देखने के बाद मेरी तो हंसी नहीं रुक रही’ इसके अलावा भी और यूजर्स एक्ट्रेस की वीडियो पर कॉमेंट करते हैं. बताते चलें कि ‘घनी सयानी’ म्यूजिक एल्बम में शहनाज गिल हरियाणवी क्वीन के रूप में नज़र आईं. शहनाज गिल और एमसी स्क्वायर ने ये गाना गाया है.