काशी विश्वनाथ मंदिर उद्घाटन के बाद PM मोदी ने किया श्रमिकों के साथ भोजन , जानिए कौन से पकवानो का उठाया लुफ़्त

Date:

Follow Us On

आख़िरकार ड्रीम प्रॉजेक्ट बनकर तैयार हो गया और आज PM मोदी द्वारा काशी विश्वनाथ का लोकार्पण भी कर दिया गया। आज PM नरेंद्र मोदी ने वाराणसी पहुँच कर लोगों का धन्यवाद किया , साथ ही PM मोदी ने काशी विश्वनाथ के कार्य को पूरा करने वाले श्रमिकों का धन्यवाद किया और उनकी सराहना की । उद्घाटन से पहले मोदी जी को श्रमिकों से बात चीत करते हुए देखा गया। उन्होंने श्रमिकों के ऊपर फूलों की वर्षा भी और साथ में फ़ोटो भी ली। PM मोदी ने कहा , “कोविड19 महामारी के बावजूद, निर्माण श्रमिकों ने अपना काम कभी नहीं रोका।”

इतना ही नहीं PM मोदी ने उद्घाटन के बाद श्रमिकों में साथ बैठ कर भोजन भी किया उनकी थाली में पापड़,रोटी,दाल,चावल,मिक्सवेज,खीर और मिठाई का सेवन किया। उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत “हर, हर महादेव “ के मंत्र से की और कहा काशी में कदम रखते ही व्यक्ति बंधनों से मुक्त हो जाता है।

आगे उन्होंने कहा,” भगवान विश्वेश्वर का आशीर्वाद, एक अलौकिक ऊर्जा है,जैसे ही हम यहा आते हैं, हमारे भीतर की आत्मा को जगाता है।” आगे उन्होंने कहा कि,” काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर, जो केवल लगभग 3000 वर्ग फुट था, अब लगभग 5 लाख वर्ग फुट हो गया है । अब, 50,000 से 75,000 भक्त मंदिर और उसके परिसर में दर्शन करने आ सकते है ।”

Share post:

Popular

More like this
Related

सबको हंसाने वाले कॉमेडी किंग ने दुनिया को कहा अलविदा…

इंडस्ट्री के कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को...

Mahabharat Web Series : महाभारत पर बनेगी वेब सीरीज, इस OTT प्लेटफॉर्म ने की घोषणा! फर्स्ट लुक आया सामने

भारतीय पौराणिक महाकाव्य 'महाभारत' पर वेब सीरीज बनने वाली...

Sonali Phogat Latest Update : PA सुधीर ने कबूला, गोवा में नहीं थी कोई शूटिंग…मैंने ही मारा

सोनाली फोगाट हत्या के मामले में एक बड़ा खुलासा...