साउथ अफ्रीका दौरे से पहले हिटमैन रोहित शर्मा को लेकर आई बुरी ख़बर

Date:

भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा मुंबई में ट्रेनिंग सेशन के दौरान चोटिल हो गए हैं. बता दें कि जल्द ही भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होने वाली है और उससे पहले दिग्गज खिलाड़ी को चोट लगना टीम के लिए अच्छा नहीं माना जा रहा है. हालांकि, हिटमैन रोहित शर्मा के जल्द ठीक होने के लिए प्रयास किए जा रहें हैं.

दरअसल, रोहित शर्मा को चोट तब लगी जब थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट राघवेंद्र की गेंद सीधा उनके हाथ पर लगी जिससे उन्हें दर्द हुआ. सूत्रों के मुताबिक, पहले अजिंक्य रहाणे ने 45 मिनट तक बल्लेबाजी की. अजिंक्य रहाणे के बाद रोहित शर्मा प्रैक्टिस करने के लिए आएं. इसी दौरान उनके दस्ताने पर गेंद आ लगी और वो चोटिल हो गए. वहीं, अगर हिटमैन की चोट ज्यादा गंभीर नही हुई तो वो साउथ अफ्रीका में पहले टेस्ट में फिट होकर खेलते नज़र आएंगे. इसके विपरीत अगर उनकी चोट जरा भी गंभीर हुई तो उस परिस्थिति में सेंचुरियन में खेले जाने वाले पहले टेस्ट में मयंक अग्रवाल और केएल राहुल भारतीय पारी की शुरूआत कर सकते हैं. बताते चलें कि हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में मयंक अग्रवाल ने दमदार प्रदर्शन किया था.

आपको बता दें कि भारतीय टीम का साउथ अफ्रीका दौरा 26 दिसंबर से बॉक्सिंग डे टेस्ट के साथ शुरू होगा. साउथ अफ्रीका के लिए भारतीय टीम चार्टर्ड फ्लाइट से आगामी 16 दिसंबर को रवाना होगी. वहीं, भारत को साउथ अफ्रीका में तीन टेस्ट मैच की सीरीज खेलने के बाद तीन वनडे की सीरीज भी खेलनी है, जिसमें हिटमैन रोहित शर्मा कप्तानी करते नज़र आएंगे.

Share post:

Popular

More like this
Related