Indian Idol 13: इंडियन आइडल को लोगों ने बताया फेक! छिड़ गया ये बड़ा विवाद

Date:

Follow Us On

रियलिटी शो इंडियन आइडल कई बार कंट्रोवर्शियल हो चुका है. वैसे भी कई रिएलिटी शो हैं जो कंट्रोवर्शियल हो जाते हैं जिसमें बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी भी शामिल हैं. फिलहाल, इंडियन आइडल को लेकर जो विवाद छिड़ा हुआ है इस बारे में जानते हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर लोग इंडियन आइडल सीजन 13 के मेकर्स को बुरी तरह से ट्रोल करते हुए शो को फेंक बता रहे हैं.

यूजर्स ने शो को बताया फेक!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर इंडियन आइडल 13 के टॉप 15 कंटेस्टेंट के नामों की घोषणा की गई लेकिन इस लिस्ट में 13वें सीजन में ऑडिशन देने आए कंटेस्टेंट रीतो रीबा को 15 बेस्ट कंटेस्टेंट में जगह नहीं दी गई जिसके बाद से सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ गया और लोग भी टैलेंट हंट शो को फेक बताने लगे जिसके बाद इंडियन आइडल को फेंक बताया गया और सोशल मीडिया पर मेकर्स को जमकर ट्रोल किया गया.

यूजर्स ने जताई नाराजगी

वहीं, सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, रीतो रीबा को सेलेक्ट ना करने को लेकर बहुत निराश हूं. हर साल एक ही तरह की आवाज सुनने को मिलती है वही अलाप, वही दुख भरी कहानी. कई सालों के बाद ऐसी फ्रेश आवाज सुनी थी जो किसी की नहीं है. वहीं, दूसरे यूजर ने भी भड़ास निकाली और कहा कि, रीतो रीबा टॉप15 कंटेस्टेंट में शामिल होना डिजर्व करता था उन्हें वापस लेकर आओ.

इन कंटेस्टेंट को मिली जगह

बताते चलें कि इंडियन आइडल 13 में लोगों की मांग है कि टॉप 15 में रीतो रीबा को शामिल किया जाए. वहीं, आपको बता दें कि जिन 15 कंटेस्टेंट्स को ऑडिशन खत्म होने के बाद जगह मिली है उसमें ऋषि सिंह, बिदिप्ता चक्रवर्ती, सोनाक्षी कर, सेंजुती दास, शिवम सिंह, नवदीप वडाली, चिराग कोटवाल, काव्या लिमाए, संचारी सेनगुप्ता गुप्ता, रुपम भरनारहिया, प्रीतम रॉय, देबोस्मिता रॉय, शगुन पाठक और विनीत सिंह शामिल हैं.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related