पंजाब में अब इस मशहूर हस्ती ने थामा भाजपा का दामन ।

Date:

इस वक्त जो देखो वो अपना रुख़ भाजपा की तरफ़ मोड़ रहा है। आय दिन देखा जा रहा है बड़े बड़े दिग्गज भाजपा मेन शामिल हो रहे हाई और अब भाजपा में शामिल होने वालों की लिस्ट में एक और नाम जुड़ चुका है जी हाँ! पंजाब में जल्द ही चुनाव आने वाले है और चुनाव से पहले ही पूर्व DGP सर्बदीप सिंह विर्क, शिरोमणि अकाली दल के नेता सरबजीत सिंह मक्कड़ शुक्रवार यानि कल भाजपा में शामिल हो गये । विर्क के भाजपा में शामिल होने के दौरान मक्कड़ पंजाब सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष अवतार सिंह जीरा, उद्धोगपति हरचरण सिंह रनौत , गजेंद्र सिंह शेखावत मौजूद दे इन मंत्रियों की उपस्थिति में इस कार्यक्रम को अंजाम दिया गया।

और तो और वहा सोम प्रकाश भी मौजूद थे।आपको बता दें की सबके स्वागत के दौरान ही शेखावत ने बोल दिया था कि पंजाब में भाजपा को और मजबूती मिलेगी। सरबजीत मक्कड़ ने आगे बोला कि, “मैंने कहा था जिस दिन PM मोदी कृषि क़ानून वापस लेंगे, मैं भाजपा में शामिल हो जाऊँगा और आज मैंने वही किया।” और उन्होंने बोला की उन्हें PM मोदी पर पर विश्वास है वो राज्य के संगठन को मजबूती देंगे। और भाजपा पंजाब में आगे बढ़कर इतिहास रचेगी। साथ ही उनका दावा है आने वाले दिनों में और भी लोग भाजपा में शामिल होंगे।

आपको याद होगा की एक दिसम्बर को नेता मनजिंदर सिंह सिरसा भाजपा में शामिल हुए थे और अब मक्कड़ साहब खुद। ऐसे ये देखना और रोमांचक होगा की आगे और कौन कौन भाजपा की तरफ़ अपना रूख करता है । और कौन से नाम भाजपा में शामिल होते है ।

Share post:

Popular

More like this
Related