17.2 C
Noida

OTT बना सहारा! बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस इस प्लेटफॉर्म के जरिए करियर को दे रहीं एक नया मौका

ओटीटी प्लेटफॉर्म बॉलीवुड के लिए एक खास माध्यम बनता जा रहा है. फिल्मी जगत की वो एक्ट्रेस जो लंबे समय से पर्दे से गायब हैं वो अब वेब सीरीज के जरिए अपने करियर को नया मौका दे रहीं है. इन एक्ट्रेसेस में कई बड़ी एक्ट्रेस के नाम शामिल हैं. तो आइए आपको बताते हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने ओटीटी के जरिए खुद को फिर से निखारा है.


बॉलीवुड की हमेशा फिट एंड फाइन रहने वालीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इसी साल ‘हंगामा2’ से कमबैक किया है. उनका ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट महिला केंद्रित प्रोजेक्ट होने वाला है.


बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज ‘आर्या’ से कमबैक किया है. इस सीरीज में सुष्मिता को उनके किरदार आदि के लिए पसंद किया जा रहा है.


बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ से एक्टिंग में कमबैक किया है. ये सीरीज बीते साल 2020 में रिलीज हुई थी. वैसे इस सीरीज को कुछ खास रिस्पॉन्स तो नहीं मिला है लेकिन सीरीज में करिश्मा के किरदार को बखूबी पसंद किया गया है.


बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने वेब सीरीज ‘अरण्यक’ से एक्टिंग में कमबैक किया है. इस सीरीज में रवीना टंडन ने एसएचओ कस्तूरी डोगरा का किरदार निभाया है.


आपको बता दें कि बॉलीवुड में फिल्मों में नज़र आने वाली ये एक्ट्रेस काफी लंबे समय से पर्दे पर नहीं दिखी. वहीं, ओटीटी के जरिए फैंस इन्हें दोबारा देख सकते हैं. ओटीटी एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जिससे स्टार्स की कला तो दिखती है साथ ही ये लोगों को भी आपस में जोड़े रखता है.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,269FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles