फैंस के प्रति रजनीकांत का प्यार, बोले- कोविड ना होता तो जरूर मिलता, देखें वीडियो

Date:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को अपने फैंस से अलग ही लगाव है. वह हमेशा ही अपने फैंस को स्पेशल फील कराने के लिए कुछ ना कुछ नया किया करते हैं और अब एक बार फिर उन्होंने अपने फैंस को स्पेशल फील कराया है जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दरअसल, रजनीकांत ने अपने बीमार फैन सौम्य को एक स्पेशल वीडियो मैसेज भेज कर उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है. ट्विटर पर छाई हुई इस वीडियो में रजनीकांत ने कहा है कि, हेलो सौम्या, कैसे हो कन्ना? चिंता मत करो, तुम जल्दी ठीक हो जाओगे. मुझे माफ करना मैं तुमसे व्यक्तिगत रूप से मिलने नहीं आ सका, सिर्फ कोरोना वायरस महामारी के कारण. मेरी खुद की भी तबीयत कुछ ठीक नहीं है, वरना मैं तुमसे जरूर मिलने के लिए आता. मैं तुम्हें हमेशा अपनी प्रार्थना में याद करूंगा. देखो तुम्हारी मुस्कान कितनी खूबसूरत है चिंता मत करना, तुम जल्दी ठीक हो जाओगे.

आपको बता दें कि रजनीकांत की इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस बेहद खुश हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. मालूम हो कि 12 दिसंबर को सुपरस्टार रजनीकांत ने अपना 71 वां जन्मदिन मनाया है. बता दें कि उनके जन्मदिन के खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें बधाई दी थी.

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो रजनीकांत हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अनाथे में नजर आए थें. आपको बता दें कि अनाथे का हिंदी में मतलब होता है बड़ा भाई और इस फिल्म में भाई अपनी बहन की किस तरह रक्षा करता है यह दर्शाया गया है. बताते चलें कि फिल्म में रजनीकांत की बहन का किरदार कीर्ति सुरेश ने निभाया है.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related