10.2 C
Noida

केवल फिल्मों से नहीं, इस साइड बिजनेस से भी एक्टर्स की होती है मोटी कमाई

बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा साइड बिजनेस से भी अच्छी खासी मोटी कमाई कर लेते हैं. अभी हाल ही में एक्ट्रेस काजोल ने अपना पवई स्थित अपार्टमेंट 90 हजार रुपए में किराए पर दे दिया है. बता दें कि काजोल के अलावा कई बॉलीवुड एक्टर प्रॉपर्टी से साइड बिजनेस कर सालाना मोटी कमाई करते हैं.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी प्रॉपर्टी से सालाना अच्छी खासी कमाई करते हैं. उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन को अपना ड्यूप्लेक्स अपार्टमेंट किराए पर दिया है. इसका महीने का किराया 10 लाख रुपए है. ये अपार्टमेंट लोखंडवाला रोड की अटलांटिस बिल्डिंग की 27 और 28 वीं मंजिल पर है.

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने बांद्रा स्थित अपना अपार्टमेंट गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया प्राइवेट लिमिटेड को किराए पर दिया हुआ है. इस अपार्टमेंट के महीने का किराया 3.5 लाख रुपए है और ये अपार्टमेंट 1500 स्क्वायर फीट में बना है.

अमिताभ बच्चन के अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी अपने जुहू स्थित वात्सा एंड अमु बंगले का ग्राउंड फ्लोर किराए पर दिया हुआ है. इसका एक महीने का किराया अमिताभ बच्चन के अपार्टमेंट से भी महंगा है. इसका हर महीने का किराया 18.9 लाख रुपए है.

डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी अपना बांद्रा की सिग्निया बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर स्थित अपार्टमेंट किराए पर दिया है. इसका महीने का किराया 5 लाख रुपए है.

बॉलीवुड के दबंग यानी कि सलमान खान ने बांद्रा में स्थित अपना अपार्टमेंट किराए पर दिया है. इसका एक महीने का किराया 8.25 लाख रुपए है जिसे 3 महीने के लिए किराए पर दिया गया है. इतना ही नहीं उन्होंने हाल ही में बांद्रा वेस्ट की शिव अस्थान हाइट्स में स्थित अपना फ्लैट भी किराए पर दिया है जिसका किराया 95 हजार रूपए है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर और निर्देशक करण जौहर ने हाल ही में अपनी दो कमर्शियल प्रॉपर्टी की लीज रिन्यू करवाई है और यह दोनों ही प्रॉपर्टी धर्मा प्रोडक्शन के नाम पर है जिनका किराया 17.56 है और 6.15 लाख रुपए महीना है.

वहीं, काजोल ने जो अपार्टमेंट किराए पर दिया है तो किराएदार ने 3 लाख रुपए का सिक्योरिटी अमाउंट दिया है. बता दें कि यह अपार्टमेंट हीरानंदानी गार्डंस के अटलांटिस प्रोजेक्ट की 21 वीं मंजिल पर है जिसे 771 स्क्वायर फीट के एरिया में बनाया गया है.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,262FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles