Shahrukh Khan: 4 साल नहीं की कोई फिल्म फिर भी सबसे अमीर अभिनेताओं में शामिल किंग खान का नाम, यहां जाने कुल संपत्ति…

0
480

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान आज उस मुकाम पर पहुंच गए हैं जिस पर पहुंचने के लिए हर किसी को दिन रात मेहनत करनी होती है. शाहरुख खान की मेहनत रंग भी लाई है क्योंकि फैन्स उन्हें बेहद प्यार करते हैं. बता दें कि करीब 4 साल बाद शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं और इससे पहले इस बात का अनाउंसमेंट हो गया है कि शाहरुख खान दुनिया भर में सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान चौथे नंबर पर है. आइए जानते हैं शाहरुख खान की संपत्ति के बारे में…

शाहरुख खान को मिला चौथा स्थान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वर्ल्ड ऑफ स्टैटिक्स की ओर से रिलीज की गई दुनिया के सबसे अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में शाहरुख खान का चौथा स्थान है. इस हिसाब से शाहरुख खान ने हॉलीवुड के टॉम क्रूज, जैकी चैन जैसे फेमस हॉलीवुड अभिनेताओं को भी पछाड़ दिया है. बात करें टॉप 3 अमीर अभिनेताओं की तो पहले नंबर पर जेरी सीनफेल्ड दूसरे नंबर पर टायलर पेरी और तीसरे नंबर पर ड्वेन जॉनसन का नाम है. वहीं, शाहरुख खान के बाद पांचवें नंबर पर टॉम क्रूज का नाम है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान की कुल संपत्ति 770 मिलियन डॉलर है.

4 साल बाद करेंगे पर्दे पर वापसी
आपको बता दें कि शाहरुख खान को आखरी बार अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था और इस फिल्म को मिलाजुला रिस्पांस मिला था. वहीं, 4 साल के लंबे ब्रेक के बाद अब किंग खान फिल्म ‘पठान’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. बताते चलें कि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. देखना होगा कि रिलीज के बाद ये फिल्म क्या कमाल दिखाती है.