Rakhi Sawant: राखी सावंत के लिए फरिश्ता बनकर आए मुकेश अंबानी, एक्ट्रेस ने बताया इलाज में कर रहे मदद

0
393

इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत इन दिनों काफी चर्चा में है और वह परेशान भी हैं. एक तरफ अपनी नई नवेली शादी को लेकर उनकी मुश्किलें कम नहीं हो रही तो वहीं दूसरी तरफ उनकी मां एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. बता दें कि राखी सावंत की मां को पहले कैंसर था जिसके बाद अब उन्हें ब्रेन ट्यूमर हो गया है. हाल ही में राखी सावंत ने अपनी मां की बीमारी को लेकर बात भी की थी और यह भी बताया जा रहा है कि बिजनेसमैन मुकेश अंबानी राखी सावंत की मां के इलाज में मदद के लिए सामने आए हैं.

 

राखी सावंत की मदद के लिए आगे आए मुकेश अंबानी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में राखी सावंत मुकेश अंबानी का धन्यवाद करती हैं और साथ ही अपनी मां की बीमारी के बारे में भी बात करती हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे राखी सावंत के इस वीडियो में राखी सावंत कहती हैं कि, ‘मम्मी पहचान नहीं पा रही हैं, मम्मी खा भी नहीं पा रही हैं. इसके बाद राखी मुकेश अंबानी का धन्यवाद करते हुए वीडियो में कहती हैं कि, ‘मैं अंबानी जी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, अंबानी जी मां के इलाज में मदद कर रहे हैं. हॉस्पिटल में जो ज्यादा प्राइस है उसको कम करके.’

पति-पत्नी हैं आदिल-राखी
आपको बता दें कि जब से राखी सावंत ने अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान संग शादी की है तबसे उनकी टेंशन थोड़ी बढ़ गई लेकिन धीरे-धीरे सब कुछ ठीक हो गया और कभी इंकार, कभी इकरार के बाद आखिरकार आदिल ने राखी सावंत को अपने पत्नी मान लिया है. वहीं, ऐसा बताया जा रहा है कि सलमान खान ने आदिल खान को कहा था कि, जो है उसे साफ करो, अगर शादी की है तो उसे मानो नहीं की है तो इनकार करो. सलमान खान की इस बात के बाद आदिल खान ने राखी सावंत संग अपनी शादी को कबूला है. बताते चलें कि राखी इन दिनों काफी परेशान हैं इसलिए हम भी उम्मीद करते हैं कि वो जल्द ही खुशी से अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करें.