Aishwarya Rai Bachchan Tax Notice: ऐश्वर्या राय के घर पहुंचा नोटिस! एक्ट्रेस ने नहीं भरा इतना टैक्स

0
325

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों चर्चा में हैं. एक्ट्रेस टैक्स नहीं भरने के मामले में सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन को उनकी जमीन पर बाकी टैक्स जमा कर नहीं करने की वजह से नोटिस भेजा गया है.

टैक्स नहीं भरने को लेकर भेजा गया नोटिस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या राय को नोटिस सिन्नर (नासिक) तहसीलदार की तरफ से भेजा गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि नासिक के सिन्नर के अदवाड़ी शिवरात में एक्ट्रेस की जमीन है और इस जमीन का एक साल का टैक्स अभी नहीं चुकाया गया है. एक साल का टैक्स करीब 21,960 रुपए है जिसे एक्ट्रेस ने जमा नहीं कराया और इसी के चलते तहसीलदार ने ऐश्वर्या राय के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है. यह नोटिस एक्ट्रेस को 9 जनवरी को जारी किया गया था लेकिन इस बारे में कुछ अपडेट नहीं है कि नोटिस एक्ट्रेस को मिला या नहीं.

एक साल का नहीं भरा टैक्स!
आपको बता दें कि ऐश्वर्या के पास सिन्नर के थानगांव के पास अदवाड़ी के एक पहाड़ी इलाके में करीब 1 हेक्टेयर जमीन है. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इसी जमीन का एक साल का टैक्स भी बकाया है. इतना ही नहीं ऐश्वर्या के साथ ही 1200 संपत्ति मालिकों को भी टैक्स बकाया के लिए नोटिस भेजा गया है. बताते चलें कि इस बारे में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को कितनी अपडेट है इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता. फिलहाल, देखने वाली बात ये होगी कि इस पर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का क्या स्टेटमेंट सामने आता है.