Sami ने शोएब अख्तर को याद दिलाया कर्म तो चुप हो गये पाकिस्तानी फैंस

Date:

Follow Us On

इंग्लैंड ने बाबर आजम की अगुआई वाली पाकिस्तान टीम को 5 विकेट से हराकर दूसरी बार T-20 विश्वकप को अपने नाम कर लिया है. आपकों बताते चलें कि पाक टीम ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुये निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाये। जिसके जवाब में इंग्‍लैंड ने ये लक्ष्य 19 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर आसानी से हासिल कर किया। और इंग्‍लैंड ने 2010 के बाद दूसरी बार T20 विश्व कप अपने नाम किया।

शोएब अख्तर ने किया ट्वीट
इस हार के साथ ही सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैंस अपने तरीके से फाइनल में हार के दुख को जाहिर कर रहे है।
लेकिन पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज़ शोएब अख्तर अलग तरीके से दु:ख व्यक्त किया उन्होनें एक ट्वीट किया है. जिसमें बिना कुछ लिखते हुये एक टूटे हुये दिल की इमोजी डाली थी।शोएब के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए भारतीय तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी ने मजा लेत हुये लिखा,”माफ करना भाई यही कर्म है.”

शमी ने दिया जबाव
कुछ लोगों को शमी की यह प्रतिक्रिया समझ नहीं आई, आप लोगों को बता दें कि एक पुराना वीडियो है, जिसमें शोएब अख्‍तर ने टी20 विश्व कप में मोहम्‍मद शमी के चयन पर सवाल खड़ा किया था। क्योंकि शमी को इस वर्ल्‍ड कप के लिए पहले स्‍टैंडबाय में रखा गया था।

उसके बाद एक और ट्वीट में शमी लिखते है “मुबारक हो जॉस बटलर और इंग्लैंड. आप इस जीत के हकदार थे. स्टोक्स ने अच्छी इनिंग खेली. पाकिस्तान ने भी अच्छी गेंदबाजी की.”

Share post:

Popular

More like this
Related