Akshay Kumar : फ्लॉप फिल्मों को लेकर बोले अक्षय कुमार ! कहा- अब कम कर दूंगा फीस

Date:

Follow Us On

बॉलीवुड के खिलाड़ी भइया बेहतरीन फिल्म देने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं लेकिन कभी फिल्म सक्सेस होती है तो कभी फ्लॉप हो जाती है. ऐसी ही बातों को लेकर हाल ही में अक्षय कुमार ने खुलकर बात की. बता दें कि अक्षय कुमार ने ये भी कहा कि दर्शकों का दिल जीतने के लिए हमें कुछ नया करना होगा.

बजट को लेकर अक्षय कुमार ने की बात
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार ने हिंदी फिल्मों की लागत कम करने की जरूरत पर ध्यान दिया और कहा कि वह खुद इसके लिए अपनी फीस तक कम करना चाहेंगे. बता दें कि अक्षय कुमार हाल ही में एचटीएलएस 2022 के समिट में साउथ एक्टर राम चरण के साथ शामिल हुए थे और इस दौरान उन्होंने हिन्दी फिल्मों का जादू आखिर क्यों नहीं चल पा रहा इस बारे में बात करी.

फीस कम करने को तैयार अक्षय कुमार ?
आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने कहा कि, ‘मेरे हिसाब से जो हो रहा है वो ये कि अब चीजें बदल गई हैं, दर्शक कुछ और चाहते हैं हमें बैठकर सोचना पड़ेगा और हम दर्शकों को भी वही दे जो वो देखना चाहते हैं .अगर वो‌ नहीं हो पा रहा है तो यह दर्शकों कि नहीं हमारी गलती है.’ वहीं, फिल्मों की लागत को कम करने के लिए बॉलीवुड को क्या करना चाहिए ? इस पर अक्षय कुमार कहते हैं कि, ‘मैं अपनी फीस 30-40% तक कम कर दूंगा.’ बताते चलें कि एक्टर ने मंदी के दौर का जिक्र किया और नए सिरे से काम शुरू करने की बात कही.

छवि श्रीवास्तव
छवि श्रीवास्तव
Entertainment Editor - The Chaupal Email - chhavi@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related