तेजप्रताप के तिलमिलाने के बाद मामा साधु यादव ने बहन राबड़ी को चेताया, जानिए क्या कहा

Date:

भांजे तेजस्वी यादव की शादी से मामा श्री साधु यादव बौखलाए हुए है । साधु मामा ने ग़ुस्से में आकर तेजस्वी यादव से लेकर उनकी पत्नी रेचल तक को खूब खरी खोटी बकी । जिसका जवाब देते हुए लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने छोटे भाई की शादी पर उँगली उठाने पर मामा साधु को अच्छे से लताड़ लगाते हुए ट्विट किया था कि,’ रुकऽअ हम आऽवतानी बिहार तऽ गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार! बुढ़-बुजुर्ग बाड़ऽअ, तनिक औक़ात में रहल सिखऽ। पाजामा से बाहर आऽवल के कौनो ज़रूरत नईखे..!’ ये ट्विट तेजप्रताप ने भोजपुरी भाषा में किया जिसका मतलब है कि , रुको मैं बिहार आ रहा हूँ तब तुम्हारा गर्दा उड़ाऊँगा! बूढ़े बुजुर्ग हो , औक़ात में रहना सीखिए। पजामे से बाहर आने की कोई ज़रूरत नहीं है ! अब सवाल ये उठता है की आख़िर साधु मामा ने ऐसा मीडिया में क्या कह दिया की तेजप्रताप यादव को साधु मामा को चेतावनी देनी पड़ी। हुआ कुछ यूँ था कि, साधु मामा लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी ईसाई धर्म की लड़की से शादी करने पर बौखलाए हुए है और मीडिया के सामने उन्हें खूब भला बुरा बोला है। साधु यादव ने कहा है कि तेजस्वी की इस शादी ने परिवार को ही नहीं बल्कि पूरे समाज को कलंकित किया है।

इसके बात तेजप्रताप यादव ने मामा साधु यादव को चेतावनी दी थी लेकिन अब साधु मामा इस और भड़क गये है और बोल रहे है कि, लालू यादव और बहन राबड़ी देवी जी अगर अपने बच्चों को कंट्रोल में नहीं लिया तो में किसी को नहीं छोड़ूँगा , मैं तेजस्वी यादव से लेकर तेजप्रताप सबको बेनक़ाब करूँगा।

साधु मामा ने यादव ख़ानदान पर उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया और कहा कि , लालू यादव क़ो लोग हमारे ख़ानदान में शादी होने के बाद जानने लगे । उन्हें पहले कोई नहीं जनता था। लालू यादव हमारे घर तीन साल रहे है । दोनों पक्षों की तरफ़ से लगातार शब्दों का युद्ध जारी है। देखिए अब साधु मामा के बच्चों को कंट्रोल में रखने के इस बयान पर लालू यादव के ख़ानदान से क्या प्रतिक्रिया मिलती है।

Share post:

Popular

More like this
Related