KWK 7 : संजय कपूर की पत्नी महीप ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया – ‘एक-एक पैसे के लिए मोहताज हो गये…’ 

0
1025

करण जौहर का पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण के सीजन 7 के 12वीं एपिसोड में बॉलीवुड के तीन स्टार्स की वाइफ नजर आने वाले हैं. एपिसोड में कई सारे खुलासे और धमाके होने वाले हैं. बॉलीवुड स्टार की वाइफ अपने खानदान के कई खुलासे करेंगी. बता दे करण जोहर के आने वाले एपिसोड में संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर, शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान और चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे नजर आएंगे.

हाल ही में शो के प्रोमो शेयर किया गया जिसमें संजय कपूर की वाइफ ने एक खुलासा किया जो इस समय चर्चा में है. कपूर ने अपने पति और बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर के जीवन का एक बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि संजय को एक समय आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था इतना ही नहीं उस बुरे वक्त में अपनों ने भी उनका साथ छोड़ दिया था और लोगों के ताने सुनने पड़े थे.

शो के प्रोमो में महीप कपूर यह बोलती नजर आ रहे हैं एक समय ऐसा था जब संजय कपूर के पास काम नहीं था. महीप ने बताया कि प्रेम हमेशा नहीं रहता यह मशहूर हस्तियों से ज्यादा अच्छे से कोई नहीं समझता. उन्होंने बताया कि उनके परिवार को भी एक समय ऐसी हालत से गुजरना पड़ा था. महीप कपूर ने कहा ‘ हमारी लाइफ में एक समय ऐसा भी था जब संजय कपूर कई सालों तक घर बैठे थे उस समय पैसों की बहुत तंगी थी. मेरे बच्चे ग्लैमर की चकाचौंध के साथ-साथ तंगहाली देखकर बड़े हुए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इतना ही नहीं प्रोमो में महीप कपूर को यह कहते सुना गया कि बॉलीवुड के सबसे बड़े कपूर खानदान से होने के बाद भी उनकी लाइफ आसान नहीं रही है. महीप कपूर ने बताया -‘ एक समय ऐसा भी था जब लोगों ने यह महसूस कराया कि हम कपूर खानदान का एक असफल हिस्सा थे.

संजीव कपूर की बेटी शनाया जल्द ही बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं. बता दे शनाया करण जौहर की फिल्म बेधड़क से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं. महक और नेटफ्लिक्स के शो ‘ फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में भी नजर आ चुके हैं.