17.2 C
Noida

अब कोंग्रेस की ये बड़ी नेता भी हुई भाजपा में शामिल, भाजपा का दामन थामने के पीछे जानिए क्या वजह बताई

2022 के उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के युद्ध का बिगुल बज चुका । सभी पार्टियों के बीच गर्मा गर्मी का माहौल बरकरार है। लेकिन इसी बीच एक बाद एक नेता भाजपा का दामन थामे जा रहा है। जी हाँ ! कभी सपा का कोई नेता भाजपा में शामिल हो रहा है तो कभी कोंग्रेस का इतने झटको के बाद कोंग्रेस को फिर एक बड़ा झटका मिला है। कोंग्रेस की महिला नेता लता सांगवान ने कोंग्रेस को छोड़ भाजपा का हाथ थाम लिया है । जहा एक तरफ़ भाजपा के लिए ये ख़ुशी मानने का समय है तो दूसरी और कोंग्रेस ने अपना सर पकड़ लिया है क्यूँकि लगातार कोंग्रेस का कोई न कोई नेता भाजपा में शामिल होता जा रहा है जो पार्टी के राजनीतिक भविष्य के लिए बिल्कुल अच्छा संदेश नहीं है।

आपको बता दें कि , लता सांगवान ने कोंग्रेस को छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है। उन्होंने साल 2017 में कोंग्रेस के टिकट पर तिमारपुर का नगर निगम चुनाव जीता था। और 2020 में अध्यक्ष पद के लिए भी कोंग्रेस के टिकेट पर चुनाव लड़ा था। भाजपा ने सांगवान के काम पर भरोसा जताया है। वैसे तो बहुत आम बात है क्यूँकि चुनाव के वक्त सारी पार्टियों में अफ़रा तफ़री मची रहती है कोई किसी पार्टी को छोड़ता है तो कोई किसी पार्टी का हाथ पकड़ लेता है। चुनावी दंगल में ये अब आम बात हो चुकी है। आपको बता दें कि, लता सांगवान ने कहा है कि उन्हें PM मोदी के काम पर भरोसा है और वो भाजपा के काम से प्रभावित होकर पार्टी के साथ जुड़ रहीं है आगे उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें रह कर वह जनता की सेवा कर पाएँगी।

सांगवान ने ये भी कहा है की कोंग्रेस के बहुत सारे नेता भाजपा पर भरोसा दिखा कर इसमें शामिल हो रहे है और सबक़ उद्देश्य अच्छा काम कर लोगों की सेवा करना है। यूपी चुनाव के पास आते ही अब सबने अपना अपना मुद्दा साफ़ कर दिया है की वो भाजपा के साथ रह कर जनता के लिए कार्य करना चाहते है । ये तो महाभारत की शुरुआत है आगे और कौन कौन भाजपा का हाथ थामेगा ये देखना दिलचस्प होगा।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,269FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles