Code Name Tiranga : केआरके ने उड़ाया परिणिति की फिल्म ‘Tiranga’ के कलेक्शन का मजाक, लिखा- परिणीति के मेकअप का खर्च….

Date:

Follow Us On

परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ कोड नेम तिरंगा’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म की रिलीज को लेकर दर्शक काफी उत्सुक थे लेकिन बड़े पर्दे पर फिल्म में कुछ खास कमाल नहीं दिखाया. ऑडियंस से लेकर कृतिक में पिंकू नेगेटिव रिएक्शन दिए हैं और अब क्रिटिक कमाल रशीद खान ने ट्विटर पर फिल्म की कलेक्शन का मजाक बनाया है. केआरके ने अपने ट्वीट में परिणीति चोपड़ा का मजाक उड़ाया है.

कमाल रशीद खान ने अपने ट्वीट में लिखा -‘ फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ ने पहले ही दिन 10 लाख रूपये की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की है का यह मतलब है किस फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 80 लाख रुपए होगा. इस हिसाब से तो फिल्म के डायरेक्शन का 40 लाख रुपए मिलता रहेगा. भूषण इस कमाई से फिल्म की लीड रोल परिणीति के मेकअप की लागत निकाल पाएंगे क्योंकि फिल्म का बजट 25 करोड़ रुपए है. शानदार!’

फिल्म कोड नेम तिरंगा में परिणीति चोपड़ा कुछ सीन्स में बहुत ज्यादा मेकअप में नजर आए. बता दे फिल्म रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ओन्ली मुंह गिर गई. जितना जोरदार फिल्म का ट्रेलर था फिल्म में इतना जोर नहीं नजर आया. ज्यादातर फिल्म क्रिटिक्स ने परिणीति चोपड़ा की फिल्म कोड नेम तिरंगा को 5 में से सिर्फ एक रेटिंग दी है जो फिल्म के लिए काफी निराशाजनक है.

ऋभु दास गुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू के अलावा शिशिर वर्मा, शरद केलकर, सब्यसाची भट्टाचार्य, दिब्येंदु भट्टाचार्य और रंजीत कपूर जैसे कलाकार अहम किरदार में नजर आए.

Share post:

Popular

More like this
Related