IPL 2022 , Mega Auction : इस ख़िलाड़ी के शुरू हुए ‘बुरे दिन ‘ , 9 .25 करोड़ से लुड़क कर पहुंचे सीधा 90 लाख पर

Date:

Follow Us On

क्रिकेट की दुनिया में ख़िलाड़ी जितनी जल्दी ऊपर चढ़ते उतनी ही जल्दी नीचे भी लुड़क जाते हैं . इन्ही खिलाडियों में नाम आता है कृष्णप्पा गौतम का . आईपीएल 2022 की नीलामी से गौतम सबसे महंगे अनकैप्ड ख़िलाड़ी थे . आपको बता दें कि गौतम को चेन्नई सुपरकिंग्स ने 2021 में 9.25 करोड़ की भारी भरकम रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया था .लेकिन इस बार कृष्णप्पा को बड़ा झटका मिला. इस बार उन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स की नई फ्रेंचाइजी ने 90 लाख की कीमत देकर खरीद लिया . इतना ही नहीं गौतम को खरीदने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स ने भी बोली लगाई थी लेकिन ये बाजी लखनऊ फ्रेंचाइजी के हाथ आयी .

आपको बता दें कि आज आईपीएल 2022 की नीलामी का दूसरा दिन था . यह नीलामी बेंगलुरु में जारी है और कुछ खिलाड़ियों पर जमकर पैसे की बरसात हुई . जिनमें नाम आता है लियाम लिविंगस्टोन , ओडीयन स्मिथ का . और कुछ ख़िलाड़ी ऐसे भी थे जिन्हें निराशा का सामना करना पड़ा क्योंकि उन्हें उनके मुताबिक पैसे नहीं मिले . इनमें सबसे बड़ा और पहला नाम आता है कृष्णप्पा गौतम जिन्हें इस बार सबसे बड़ा नुकसान पहुंचा है .

33 साल की उम्र में गौतम ने अब तक 67 टी20 मैचों में 48 विकेट लिए हैं .साथ उन्होंने अपनी उम्दा बल्लेबाज़ी के बदौलत 2 अर्द्धशतक जड़ कर 610 रन बनाए थे .टी20 में उनकी बैटिंग का स्ट्राइक रेट 156.41 का है .साथ उन्होंने अभी तक कुल मिलाकर 24 आईपीएल मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 13 विकेट और 186 रन अपने नाम किये .

Deepak Sharma
Deepak Sharma
Sports Editor - The Chaupal Email - deepak@thechaupal.com

Share post:

Popular

More like this
Related