जानिए बीएमसी ने सोनू सूद को क्यों भेजा नोटिस जिस पर एक्टर ने दिया करारा जवाब

Date:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की लोगों पर अच्छी छवि बनी हुई है लेकिन इन दिनों उन्हें कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. बीएमसी ने एक्टर को उनके जुहू स्थित होटल में हुए अवैध निर्माण को लेकर नोटिस भेजा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, ब्रह्ममुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने इसी साल जुलाई में एक्टर को अपने जुहू स्थित होटल को वापस रेजिडेंट बिल्डिंग में बदलने और अवैध निर्माण को हटाने के लिए नोटिस भेजा था. बीएमसी के इस नोटिस के बाद एक्टर सोनू सूद ने कहा था कि, वह खुद ही इस बिल्डिंग को रिनोवेट करेंगे.

वहीं, अब बीएमसी के नोटिस में एक्टर सोनू सूद को लेकर कहा गया है कि, ‘आपने अपने पत्र में कहा था कि आपने बिल्डिंग की मौजूदा पहली से छठी मंजिल में रहने-खाने की गतिविधि बंद कर दी है और इसका उपयोग स्वीकार की गई प्लानिंग के अनुसार रेजिडेंट्स के लिए किया जाएगा. इतना ही नहीं नोटिस में आगे कहा गया है कि, आपने उल्लेख किया था कि जोड़ने/बदलने/रिनोवेट के लिए आवश्यक कार्य प्रगति पर है. कार्यालय ने निरीक्षण किया और देखा गया कि आपने अभी तक स्वीकृत योजना के अनुसार काम शुरू नहीं किया है.’

आपको बता दें कि बीएमसी के इस नोटिस पर एक्टर सोनू सूद ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि, उनके होटल को रेजिडेंट बिल्डिंग में बदल दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद ने कहा कि, हम पहले ही बिल्डिंग को बदल चुके हैं और बीएमसी को ब्यौरा जमा कर दिया है. उन्होंने आगे कहा कि अभी डॉक्यूमेंटेशन का काम चल रहा है और मैं अवैध गतिविधि नहीं कर रहा हूं.

मालूम हो कि सोनू सूद उन हस्तियों में से एक हैं जिन्होंने कोरोना वायरस महामारी के दौरान लॉकडाउन में पलायन करने वाले लोगों का साथ दिया और उन्हें सुरक्षित उनकी मंजिल तक पहुंचाया. सोनू सूद के इस कार्य से लोगों के दिलों में उनके लिए इज्जत और प्यार काफी बढ़ गया है.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related