जानिए KBC शो में ऐसा क्या हुआ जो बेटी के सामने ही आंखों में आंसू ले आए अमिताभ बच्चन?

0
362

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले काफी सालों से पर्दे पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. देखते ही देखते साल बीतते गए और केबीसी के 1000 एपिसोड पूरे हो गए जिसको लेकर बिग भी भावुक भी हो गए.

आपको बता दें कि, सोनी टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कौन बनेगा करोड़पति शो का एक नया प्रोमो शेयर किया गया है. इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा नजर आती हैं. अमिताभ बच्चन से श्वेता बच्चन हजार एपिसोड को लेकर पूछती है कि, आपको कैसा लग रहा है? इस पर बिग बी जवाब देते हुए कहते हैं कि, ऐसा लगा जैसे पूरी दुनिया बदल गई.

इसके अलावा कैप्शन में लिखा हुआ है कि, चेहरे की मुस्कान, आंखों में खुशी के आंसू, ढेर सारा ज्ञान और आप सभी के प्यार के साथ #KBC पूरे कर रहा है अपने 1000 एपिसोड.

वहीं, यह भी देखा जा सकता है कि बिग बी थोड़े इमोशनल भी हुए हैं लेकिन अपनी बात को जारी रखते हुए वो दमदार लहज़े में कहते हैं कि, ‘ऑल राइट, खेल को आगे बढ़ाते हैं क्योंकि खेल अभी खत्म नहीं हुआ है.’ वहीं, बिग बी की इस स्टाइल को देखते हुए पूरा सेट तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठता है. बताते चलें कि केबीसी का यह एपिसोड आगामी 3 दिसंबर को दिखाया जाएगा. वहीं, इस एपिसोड को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं.