11.2 C
Noida

जानिए उन बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में जिन्होंने करियर बनाने के लिए करवाई प्लास्टिक सर्जरी

बॉलीवुड जगत में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए अपना असली नाम तक बदला है. इसके साथ ही कई सेलेब्स ने खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई है और इस लिस्ट में सलमान खान से लेकर करीना कपूर खान जैसे कई बड़े सितारों का नाम है. तो आइए जानते हैं उन सितारों के बारे में जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत में ही हेयर ट्रांसप्लांट या सर्जरी का सहारा लिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड के सुपरस्टार दबंग यानी कि सलमान खान साल 2003 में माथे की तरफ से गंजेपन के शिकार होने लगे थे जिसके बाद उन्होंने भारत में हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी करवाई. हालांकि, वो सर्जरी फेल रही जिसके बाद उन्होंने दुबई में हेयर ट्रांसप्लांट कराया था.

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान कई बार बोटॉक्स सर्जरी का सहारा ले चुके हैं. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने नाक की सर्जरी करवाई है. इसके अलावा बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस यानी कि आलिया भट्ट ने खूबसूरती को निखारने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है. जानकारी के मुताबिक, उन्होंने लिप्स सर्जरी, फेस सर्जरी और नोज जॉब करवाई है.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने रहिनोप्लास्टी के जरिए अपनी नाक के शेप को शार्प करवाया है. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहान्वी कपूर ने भी प्लास्टिक सर्जरी करवाई है.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,262FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles