Khesari Lal Emotional: सोशल मीडिया पर छलका खेसारी लाल का दर्द, वीडियो शेयर कर कहा- मेरी बेटी की फोटो लगाकर…

0
990

भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव का बहुत बड़ा नाम है. वो अपने फैन्स के दिलों में बसते हैं. वहीं, लड़ाई-झगड़े को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. बता दें कि लेटेस्ट ही खेसारी लाल ने राजपूत समाज पर उनके बेटी को टारगेट करने पर नाराजगी जताई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर‌ वायरल वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें बताया कि उनकी बेटी को टारगेट किया जा रहा है. खेसारी के इस वीडियो में उनका दर्द भी साफ झलक रहा है. उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले उनके किसी करीबी ने थप्पड़ मार दिया था तबसे पूरा राजपूत समाज उनके खिलाफ हो गया था. खेसारी लाल बताते हैं कि अब उनकी बेटी को टारगेट किया जा रहा है उनकी बेटी की फोटो और नाम लगा कर गाना बनाया गया है. खेसारी लाल इमोशनल होते हुए राजपूत समाज से पूछते हैं कि, ‘आप लोग गलत चीज को हमेशा ऐसे ही सपोर्ट करोगे क्या ? जब मेरी फैमिली पर ऐसी चीज आती है तो आप लोग चुप क्यों हो जाते हो ? अब मेरी बेटी को टारगेट किया गया है मैं उस राजपूत समाज से पूछना चाहता हूं कि लोग हथियार लेकर खेसारी को ढूंढ रहे थे अब कहां है ? आप लोग क्यों किसी पिता को मजबूर कर रहे हो, हमारी फैमिली ने क्या बिगाड़ा है.’

इमोशनल हुए खेसारी लाल
आपको बता दें कि वीडियो में खेसारी लाल इमोशनल होते हुए आगे कहते हैं कि, ‘मैं पिता बना. मैंने बेटी पैदा की, मैंने बेटा पैदा किया. उसमें मेरा गुनाह थोड़ी है. मेरी फैमिली ने क्या बिगाड़ा है. मैं पहले से बहुत परेशान हूं. मेरे 200 वीडियो एक साथ डिलीट हो गये. सब ने सोच लिया कि खेसारी को खत्म करना है. मेरी आपसे विनती है कि मेरी फैमिली को टारगेट मत करो.’ बताते चलें कि खेसारी ने एक वीडियो शेयर कर अपना दर्द बयां किया है जिसे देखकर यह सब समझ आ रहा है कि वह कितना परेशान है.