Kriti & Prabhas Relationship: एक दूसरे को डेट कर रहे कृति सेनन‌ और प्रभास ? रिलेशन को लेकर वरुण धवन ने कहा ये…

0
934

पिछले कुछ समय से प्रभास और कृति सेनन के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा बारिश हो रही थी और हाल ही में वरुण धवन ने इन खबरों हवा दे दी है उन्होंने इशारो इशारो में दोनों की रिलेशनशिप का हेड भी दिया है एक रियलिटी शो में वृंदावन पहुंचे और उन्होंने कृति सेनन को लेकर कहा कि मुंबई से बाहर कोई है जिसके दिल में वह है.

कृति सेनन और प्रभास का रिश्ता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास संग रिश्ते होने की खबर पर कृति सेनन ने अपनी ओर से कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया था लेकिन लेटेस्ट उन्होंने पोस्ट के जरिए लोगों को सच्चाई बताई है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ‘ना यह प्यार है और ना ही पीआर… हमारा भेड़िया रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही वाइल्ड हो गया था. उनकी मजाकिया बातों के बाद कई अफवाहें फैल रही है. ये अफवाहें बिल्कुल गलत है इसमें कोई सच्चाई नहीं है.’

प्रभास-कृति के रिलेशनशिप की उड़ी अफवाह
आपको बता दें कि हाल ही में वरुण धवन और कृति सेनन झलक दिखला जा रिएलिटी शो में अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान बातों ही बातों में वरुण धवन ने कृति सेनन के लिए कहा था कि, ‘कृति नाम किसी के दिल में है’ जब करण जौहर ने पूछा किसके दिल में तो वरुण धवन जवाब देते हुए बताते हैं कि, ‘एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है. वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका पादुकोण के साथ.’ बताते चलें कि तब से ही फैन्स को लगने लगा कि प्रभास और कृति सेनन रिलेशनशिप में है. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने इस बात पर सच्चाई बताई है. वहीं, प्रभास-कृति एक साथ 2023 में फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आने वाले हैं जिसमें सैफ अली खान‌ भी दिखेंगे. बहरहाल, देखना होगा कि इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है.