Kajol Statement: काजोल ने दी बेटी न्यासा को ऐसी सलाह, बताया- फेमस वही जो…

0
870

काजोल अपनी एक्टिंग, खूबसूरती और फैमिली लव को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं लेकिन इस समय वह अपनी बेटी न्यासा को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं क्योंकि उनका मानना है कि आजकल जो ट्रोल होता है वही फेमस होता है और उन्होंने अपनी बेटी को भी इसी बात की सलाह दी है. बता दें कि न्यासा देवगन ने अभी तक बॉलीवुड में कोई कदम नहीं रखा है और ना ही ऐसी कोई खबर है लेकिन इसके बावजूद भी उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है. सोशल मीडिया पर उनकी कई फोटोज वायरल भी होती है जिस पर फैन्स अच्छे कमेंट भी करते हैं तो कभी कभार कॉमेंट अच्छे नहीं होते और इन सब बातों पर ही काजोल ने रिएक्शन दिया है.

काजोल ने कहा ये…
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान काजोल कहती हैं कि, ‘ट्रोलिंग सोशल मीडिया का एक अजीब हिस्सा बन गया है. आजकल जो ट्रोल होता है वह फेमस हो जाता है. अगर आप ट्रोल हुए तो लोगों ने आपको देखा. यह ऐसी अजीब दुनिया है कि अगर आप ट्रोल नहीं हुए यानी कि पॉपुलर नहीं है.’

बेटी न्यासा के लिए एडवाइस
आपको बता दें कि इंटरव्यू के दौरान काजोल अपनी बेटी को लेकर भी बात करती है. एक्ट्रेस कहती हैं कि, ‘बेटी को सिर्फ एक एडवाइस देना चाहती हूं कि हर वो दो-तीन लोग जो भद्दे कॆमेंट्स करते हैं, वहीं हजारों लोग भी होते हैं जो आपके बारे में अच्छे कॉमेंट्स करते हैं जिन्हें लगता है कि आप सबसे बेहतर हो और सबसे जरूरी बात जब आप आईने में देखते हो तो क्या सोचते हो किसका ओपिनियन आपके लिए सबसे ज्यादा जरूरी है.’ इसके अलावा भी काजोल ने अपने बच्चों को लेकर कई अहम बातें कहीं. बताते चलें कि काजोल जल्द ही फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में नजर आने वाली हैं. यह मां और बेटे की इमोशनल कहानी है जो कि 9 दिसंबर को रिलीज होगी.