11.2 C
Noida

विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ ने इतने करोड़ में बेचे अपनी शादी के टेलीकास्ट राइट्स, जानिए कहां होगा प्रसारण

कटरीना और विकी की शादी ने पूरे देश का ध्यान अपनी और खींच रखा है। हर कोई उनसे और उनकी शादी से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी जानना चाहता है । लेकिन कैट और विकी ने अपनी इस शादी में सोशल मीडिया से दूर रहने का फ़ैसला किया है यहा तक की दोनों की शादी में मेहमानों या किसी को भी फ़ोन कैमरा ले जाने और फ़ोटो VEDIO बनाने की अनुमति नही है। इसके पीछे एक ख़ास कारण भी है जो हम आपको बताएँगे। आपको बता दें की शादी को लेकर सुरक्षा इतनी कड़ी है की सोचना भी न मुमकिन है। हमें पता है आप उनकी शादी देखने के लिए कितने उत्सुक है और अपने लिए एक बहुत बड़ी खुश ख़बरी है । आप सब अपने चहिते कैट और विकी की पूरी शादी देख पाएँगे।

आपको बता दें की एक रिपोर्ट के हिसाब से Amazon Prime Video ने इनकी शादी को अपने प्लाट्फ़ोर्म पर दिखाने कि लिए 80 करोड़ में ये अघिकार हासिल कर लिया है । जी हाँ! कटरीना और विकी ने अपनी शादी से पहले ही Amazon को ये अधिकार दे दिया था। अब Amazon के पास विकी और कैट की शादी को अपने प्लाट्फ़ोर्म पर टेलीकास्ट करने का राइट है। इसलिए इस शादी को किसी की नज़रों में नहीं आने दिया जा रहा ।

आप सभी कैट और विकी की ये वेडिंग सीरिज़ 2022 में Amazon prime पर देख पाएँगे । और इतना ही नहीं शादी से लेकर ‘रोका’ और सारी रस्में आपको दिखायी जाएँगी । आपको इस सीरिज़ के अंदर 6 दिसंबर से लेकर 11 दिसंबर तक का एक एक प्रोग्राम बारीकी से देखने को मिलेगा।आप सब ये ‘Weeding series’ 2022 में amazon पर देख सकते है। यही कारण है की इनकी शादी के लिए मेहमानों से NDA पर साइन कराया गया है । और शादी से जुड़ी किसी भी विडीओ और फ़ोटो को शेयर न करने का अनुरोध किया गया है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,263FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles