आज तक एक मूवी भी नहीं की साथ में, फ़िर कैसे एक दूसरे के क़रीब आए कटरीना और विकी, जानें इनकी दिलचस्प लव स्टोरी

Date:

वैसे सोचने वाली बात कटरीना और विकी का रिश्ता आज शादी तक पहुँच गया और 9 दिसंबर यानि कल दोनों शादी के पवित्र बंधन में हमेशा के लिए बंध जाएँगे । लेकिन सोचने वाली बात तो ये है की ना तो हमें दोनों किसी मूवी में साथ देखा और कभी इनके कोई पूरानी दोस्ती ही देखी । तो सवाल ये है की आख़िर ये दोनों इतने क़रीब आए कैसे जो आज शादी का फ़ैसला ले लिया । इनके फ़ैन्स जानना चाहते है की दोनों के रिश्ते की शुरुआत कब और कहाँ हुई। और इन दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई।

सबसे पहले 2019 में कटरीना कैफ़ ने करण जौहर के शो koffee with karan में पहली विकी के लिए कुछ कहा। शो के दौरान करण जौहर ने कैट सवाल किया की आप अब आगे आने वाले प्रॉजेक्ट्स में किसके साथ काम करना पसंद करोगी। तब कैट ने जवाब देते हुआ कहा कि, वो विकी कौशल के साथ काम करना चाहेंगी । और साथ ही उन्होंने ये भी बोला की “मैं और विकी साथ में अच्छें लगेंगे।” इसके कुछ टाइम बाद जब विकी करण के शो में गए तो उन्हें ये बात बतायी गयी की कैट आप के साथ काम करना चाहती । ये बात सुनते ही विकी कौशल बहुत ज़्यादा खुश हुए। फिर दोनों ने एक चैट शो के दौरान एक दूसरे के और क़रीब आए।

इसके बाद इनको एक अवॉर्ड शो में भी साथ देखा । जहां इशारों ही इशारों में विकी कौशल कैट को शादी के लिए Propose करते हुए नज़र आए । दोनों की कमेस्ट्री लाजवाब थी। देखा जाए तो इस सिलसिले की शुरुआत coffee with karan से हुई । और अवॉर्ड शो के बाद दोनों का मिलना जुलना शुरू हुआ ।

Share post:

Popular

More like this
Related

भाजपा का मास्टरस्ट्रोक इसलिए बनाया शिंदे को CM

1.खुद को ठगा हुआ महसूस नहीं करेंगे शिवसेना के...

बॉलीवुड के इन 4 सितारों ने निभाई ‘ नो किसिंग पॉलिसी ‘

बॉलीवुड में वैसे तो सारे सितारे हर तरह का...