11.2 C
Noida

एक नहीं बल्कि दो रिवाजों से करेंगे कैट – विकी शादी , ट्रेडिशनल के बाद जानिए किस रीति रिवाज से होगी दूसरी शादी

बैंड बाजा बारात , जी हाँ सब होंगे कैट विकी की शादी में । जहां देखो वहा बस कैट और विकी की शादी की बाद हो रही है । आपको बता दें शायद ही बॉलीवुड में कभी किसी शादी ने इतनी चर्चाएँ या सुर्ख़ियाँ बटोरी होगी । इनकी शादी सच में कुछ ख़ास है । कैट और विकी की शादी को लेकर उनके सारे फ़ैन्स बहुत ज़्यादा खुश है। अब तो सिर्फ़ लोग इन दोनों की शादी के बस अटकलें लगा रहे थे और कैट विकी ने भी शादी क़ो लेकर खुल कर कुछ नही बताया था । पर अब शादी को लेकर मच रही धूम धाम ने सबके डाउट को क्लीर कर दिया।

कैट और विकी दोनों अपनी शादी को यादगार बनाना चाहते है। दोनों किसी भी तरह की कोई कमी नहीं रखना चाहते। और इन्हें कमी रखनी भी नही चाहिए क्यूँकि शादी एक ही बार होनी है। तो सारी ख्वाहिश पूरी कर लेनी चाहिए। हर तरफ़ मानो एक अलग ही खुशनुमा माहौल बन गया है। इन्ही सब चीजों के बीच सुनने में आ रहा है की कैट और विकी एक नही बल्कि दो रीति रिवाजों से शादी करेंगे। जी हाँ। ट्रेडिशनल के बाद दोनों किरिश्चियन रीति रिवाज से भी शादी करेंगे।

एक रिपोर्ट की माने तो दो दिन में इनकी हिंदू रीति रिवाजों के साथ शादी होगी और फिर इन दोनों की वाइट वेडिंग भी होगी। यही नहीं दोनों शादियों के हिसाब से दोनों ने कपड़े भी डन कर दिए है सारी चीजों की मिक्स मैचिंग शुरू हो चुकी है । और अब कैट के घर उनकी बेस्ट फ़्रेंड भी आ गयी है। कुछ दिन पहले विकी भी कैट के घर पहुँचे थे। दोनों की जोड़ी को लोग बहुत ज़्यादा प्यार दे रहें है । शायद ही कभी फ़ैन्स किसी सेलिब्रिटी की शादी को लेकर इतना खुश हुए है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,262FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles