भारत छोड़ विदेश जा रही जैकलीन को ED ने एयरपोर्ट पर रोका, जानिए क्या है पूरा मामला

Date:

Follow Us On

कुछ दिनों से लगातार जैकलीन सुर्ख़ियों में बनी हुई है। लेकिन सुर्ख़ियों में बने रहने का कारण इस बार उनकी आने वाली कोई फ़िल्म नहीं है । बल्कि उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर के मीनलॉनड्रिंग केस के साथ नाम जुड़ना है मनीलौंड्रिंग के का ये बड़ा ही पेचीदा मामला है । और इसी में नाम आ रहा है जैकलीन का । जी हाँ ! जैकलीन की सोशल मीडिया पर सुकेश के साथ पिक्चर इस समय खूब वाइरल हो रहे है । आपको बता दें की ED की टीम ने जैकलीन से काफ़ी पूछताछ भी की है। और उन्होंने ED को अपना बयान दिया। सुकेश के 200 करोड़ की वसूली में जैकलीन का स्टेट्मेंट एक्ट PLMA के अंदर रखा गया है।

आपको बता दें की जैकलीन को ED की तरफ़ से LOC लुक आउट सरकुलर जारी किया गया है । और इसी के चलते जैकलीन को एयरपोर्ट पर विदेश जाने से रोक लिया गया। सुनने में आ रहा है की ED ने ही टीम। को जानकारी दी और फिर पूछताछ की और जैक को हिरासत में लिया ।इस मामले जैक का नाम आ रहा है और इसके चलते ED ने पूछताछ भी की है जैकलीन से पहले। जैकलीन को इस केस के अंदर गवाह के तौर पर लिया है। और ED बस इतना पता लगा रही है की सुकेश और जैक्लिन के बीच कोई पैसे का लेन देन तो नही हुआ।

LOC के मुताबिक़ जैक मुंबई छोड़ कर कही नही जा सकती।इसलिए उन्हें एयरपोर्ट पर रोक लिया गया। आपको बता दें की ये सारा मामला शुरू होता है । सुकेश नाम के एक बहुत बड़े ठग से उसने न जाने कितने लोगों को अपने झाँसे में ले कर करोड़ों की रक़म ठगी है । और सुकेश ने जैक्लिन और नोरा को भी करोड़ों में गिफ़्ट दिए है । ये सारा चक्कर उसने अपने पास मौजूद काले धन को सफ़ेद करने के लिए शुरू किया । जैक्लिन सुकेश के काफ़ी क़रीब मानी जा रही है । इन दोनों की सोशल मीडिया पर फ़ोटो भी खूब वाइरल हो रही ।

Share post:

Popular

More like this
Related