9.2 C
Noida

कैटरीना कैफ- विकी कौशल ने अपने मेहमानों को भेजा वेडिंग कार्ड, जानिए क्या रखी है शर्त

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की रस्मों के दौरान मीडिया के जरिए जारी तमाम खबरों की एक-एक कर पुष्टि हो रही है. कई दिन पहले, मीडिया ने दावा किया था कि वेडिंग में मेहमानों के माध्यम से फोन ले जाने पर प्रतिबंध होगा, क्योंकि युगल अपनी शादी के पिक्स को वायरल नहीं करना चाहते हैं। वहीं, अब कपल द्वारा मेहमानों को ट्रांसफर किया गया ‘स्पेशल कार्ड’ भी सामने आया है। जिसमें मेहमानों से किसी भी ऑकेजन में फोन नहीं लाने की गुजारिश की गई है।

विक्की-कैटरीना द्वारा भेजे स्पेशल कार्ड में लिखा है, ‘आशा है कि जयपुर से रणथंभौर तक का आपका सफर वाकई अच्छा रहा होगा। आप सभी से अनुरोध है कि अपना फोन कमरे में ही छोड़ दें। इसके अलावा, सोशल मीडिय या किसी भी प्लेटफार्म पर कोई भी समारोह की वीडियो या फोटोस लिक ना करें। कार्ड के साथ कपल ने गूडीज भी भेजी हैं।
बता दें कि विक्की-कैटरीना की संगीत सेरेमनी की थीम ‘ब्लिंग’ है। इसमें, युगल ने फिल्म ‘सिंह इज किंग’ और ‘बार बार देखो’ के गाने ‘तेरी ओर’, ‘काला चश्मा’, ‘नचदे ने सारे’ पर प्रस्तुति देंगे व इंजॉय करते नजर आएंगे।

आपको बता दें कि 7 दिसंबर को संगीत है, 8 दिसंबर को कैटरीना की मेहंदी है . वहीं, 9 दिसंबर को विक्की-कैट सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक अनुष्का शर्मा, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन जैसे बड़े सितारे इस ग्रैंड शादी का हिस्सा बनने जा रहे हैं। यह भी चर्चा में है कि कपल अपने कुछ खास मित्रों को रिटर्न गिफ्ट भी देगा।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,271FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles