मुंबई में इस दिन हो सकता है कैट-विकी का ग्रांड रिसेप्शन, शामिल होने के लिए करना होगा ये काम

Date:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद हनीमून के लिए रवाना हुए. हनीमून के बाद अब यह जोड़ा वापस मुंबई लौट चुका है. हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर से दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. बताया जा रहा है यह दोनों जल्द ही मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे. बता दें कि इस पार्टी में शामिल होने के लिए कुछ शर्तों का पालन करना होगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पता चला है कि शादी में ना पहुंच पाने वालों के लिए कैट-विक्की मुंबई में पार्टी देंगे. बताया जा रहा है कि 20 दिसंबर को यह भव्य पार्टी आयोजित हो सकती है. दरअसल, क्रिसमस डे भी नजदीक आ रहा है और कैटरीना कैफ क्रिसमस बहुत ही शानदार तरीके से मनाती आई हैं, ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि क्रिसमस से पहले यह कपल मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन की पार्टी दे सकता है.

आपको बता दें कि मुंबई में रिसेप्शन के लिए बीएमसी (BMC) से इजाजत लेनी होगी, यदि बीएमसी द्वारा इजाजत मिल जाती है तो पार्टी में शामिल होने वाले लोगों को आरटी-पीसीआर (RT-PCR) की निगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी. दरअसल, देश में कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रोन का खतरा मंडरा रहा है जिसको लेकर केंद्र सरकार और राज्य सरकार दोनों ही अलर्ट पर हैं.

बताते चलें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बीते 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक दूसरे संग शादी की. इनकी शादी में परिवार और दोस्तों के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुंचे. हालांकि, कुछ ऐसे स्टार्स थे जो शादी में नहीं पहुंच पाए जिनके लिए अब मुंबई में पार्टी आयोजित की जाएगी.

Share post:

Popular

More like this
Related