11.2 C
Noida

‘Miss World 2021’ प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही ये मॉडल, जानिए इनके बारे में सब कुछ

‘मिस यूनिवर्स 2021’ की प्रतियोगिता का खिताब भारतीय मूल की हरनाज कौर संधू ने जीता है. उनकी जीत के बाद अब सबकी नजर ‘मिस वर्ल्ड 2021’ प्रतियोगिता पर टिकी है. बता दें की ये प्रतियोगिता 16 दिसंबर दिन गुरुवार को है. मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता 2021 में भारत का प्रतिनिधित्व मनसा वाराणसी कर रहीं हैं. तो आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें:

आपको बता दें कि मिस वर्ल्ड 2021 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहीं मनसा वाराणसी की उम्र महज 23 साल है. मनसा हैदराबाद की रहने वाली हैं. मनसा इंजीनियर और फाइनेंस इंफॉर्मेशन एक्सचेंज एनालिस्ट हैं. इनकी स्कूलिंग ग्लोबल इंडियन स्कूल से हुई है. ये बचपन से ही ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेती आईं हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, मनसा की जिंदगी में उनके परिवार के तीन लोग बेहद अहम हैं. इन तीन लोगों में इनकी मां, दादी और छोटी बहन शामिल हैं. फेवरेट एक्ट्रेस की बात करें तो मनसा प्रियंका चोपड़ा से बेहद ही प्रेरित है और उन्हें काफी पसंद करती हैं. ये किताबें पढ़ना, योग करना पसंद करती हैं. बता दें कि मनसा ने अपनी प्रतिभा भरतनाट्यम, संगीत के जरिए लोगों के सामने पेश की है. हालांकि, ये बचपन से शर्मीली रहीं हैं.

आपको बता दें कि मनसा का मिस वर्ल्ड 2021 प्रतियोगिता में भाग लेने का सफर यूं ही नहीं तय हुआ इससे पहले उन्होंने भारत में अपनी खूबसूरती और कलाकारी से लोगों को प्रभावित किया है. बता दें कि इन्होंने भारत में अपनी पहचान ‘मिस इंडिया 2020’ का खिताब जीतकर बनाई है. इस प्रतियोगिता को नेहा धूपिया, चित्रांगदा सिंह, पुलकित सम्राट और फाल्गुनी शेन ने जज किया था. वहीं, अपारशक्ति खुराना ने इसे होस्ट किया था. बताते चलें कि मनसा वाराणसी से भारतवासियों को काफी उम्मीदें हैं.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
12,263FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles